नाबालिग मासूम के साथ तीन युवको ने किया दुष्कर्म अब गिरफ्तार

देवभूमि मे महिला अपराध की घटना हो या दुष्कर्म की ये ख़बर आजकल कुछ इस प्रकार आये दिन सुनाई दे रही जैसे हम रोज कपड़े बदलते है हद हो गई अब तो ।
ख़बर रुद्रपुर शहर के एक गांव से है जहा नाबालिग मासूम के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते ही आरोपी तीनों नाबालिगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी अनुसार ये पूरी घटना शनिवार रात की है ।जब पीड़ित लड़की घरेलू सामान लेने के लिए बाजार गई थी.
ओर उस मासूम को बाजार से लौटते समय लगभग 8 बजे अचानक स्थानीय तीन नाबालिगों ने उसे रोका और कुछ दूर ले जाकर उसके साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म किया. बात तब सबके सामने आई जब वह मासूम रोती बिलखती अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. ।आपको बता दे कि पुलिस ने तीनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है.
जानकारी दी जा रही है ओर बताया जा रहा है कि नाबालिग दूसरे राज्य की रहने वाली है, वह रुद्रपुर के एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर अपनी मां के साथ रहकर पढ़ाई करती है.

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि मामला कल देर रात का है. परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बहराल जो भी जिस प्रकार आये दिन महिला अपराध राज्य आये दिन बढ़ रहे है। ये सुभ सकेंत नही है ना सरकार  के  लिए ना पुलिस महकमे के लिए ओर ना आप ओर हमारे लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here