मृत लोगो के प्रमाण पत्र लगाकर फर्जी वाड़ा करने वाले सलाखों के अंदर

ख़बर रुद्रपुर कोतवाली से है जहाँ पुलिस ने मृत लोगों के फर्जी पेपर तैयार कर वाहन और मोबाइल लेने वाले मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के अंदर पहुचा दिया है ।आपको बता दे कि आरोपी के पास एक अवैध तमंचा व पांच जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. जिसके बाद पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुट गई है.

जानकारी अनुसार रुदपुर क्षेत्र की कोतवाली मैं पुलिस ने 27 मार्च को तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर वाहन फाइनेंस करने की एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें से एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था व मास्टरमाइंड अन्नू गंगवार फरार चल रहा था.
आपको बता दे कि फिर मुखबिर की सूचना से पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर के बगवाड़े क्षेत्र से दबोद लिया है. जिसके पास से अवैध तमंचा व 5 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. जानकारी के अनुसार आरोपी रुद्रपुर के भदईपूरा का रहने वाला है. आरोपी अन्नू मृत लोगों के फर्जी पेपर बनाकर अवेध तरीके से सामान खरीदने का काम करता था. बहराल आप भी रहे सावधान ओर सतर्क अभी ऐसे ही ना जाने कितने लोग ओर खुली हवा मे सांस ले रहे होंगे अगर आपको भी कभी किसी पर कोई शक हो या या आपको कोई भी जानकारी कही से मिले तो अपने आस पास के क्षेत्र की पुलिस चौकी को जरूर सूचना दे आपकी जागरूकता ही अपराधों पर नियंत्रण लगाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here