उत्तराखंड में शूटिंग करने पहुंचे मनोज वाजपेयी तो ग्रामीणों ने जताया आक्रोश ,आंदोलन की दी चेतावनी

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

उत्तराखंड के मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला स्थित एक रिजॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पहुंचने और वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में टीम के पहुंचने की सूचना से ग्रामीणों में रोष फैल गया।

ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर क्षेत्र में शूटिंग शुरू हुई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। क्षेत्र के शीतला, सतखोल और सतोला के लोगों ने बताया कि दिल्ली और मुंबई से सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग के लिए गांवों में पहुंचे हैं। क्षेत्र में बाहरी लोगों के पहुंचने से कोरोना के फैलने का भय बना हुआ है।

कहा कि प्रशासन और पुलिस बड़े लोगों के आगे ग्रामीणों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। एक तरफ पुलिस कोविड कर्फ्यू का स्थानीय लोगों से पालन करा रही है वहीं, शूटिंग के लिए छूट दी जा रही है। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि भवाली पुलिस को शिकायत की गई तो उन्हें धमकाया गया।

आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लेकर आए हैं
लोगों ने डीएम से क्षेत्र में शूटिंग रोकने की मांग की है। भवाली कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि शूटिंग करने वाली टीम को परमिशन है। वे आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लेकर आए हैं। कहा कि लोग लिखित में शिकायत देंगे तो जांच करेंगे। इधर, रामगढ़ मंडल के भाजपा अध्यक्ष कुंदन चिलवाल ने बताया कि शनिवार को इस विषय में ग्रामीणों और प्रशासन से बात की जाएगी।

पिछले साल जून में भी मनोज वाजपेयी अल्मोड़ा पहुंचे थे। उन्होंने यहां एक दुकान में कुमाऊं के पारंपरिक आभूषणों के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान बाजार में अचानक फिल्म अभिनेता को देख लोगों की भीड़ लग गई थी। कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली थी।

उस दौरान अभिनेता वाजपेयी को कुमाऊं के पारंपरिक आभूषण खूब भाए थे। दुकान स्वामी तरुण वर्मा ने बताया कि वह कुमाऊं के पारंपरिक आभूषणों की फोटो लेकर गए थे। उन्होंने आभूषणों की सराहना की थी।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here