जरनल खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी के बारे मे जानते भी हो कि वो करते क्या है !

3570

आपको बता दे कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद ईमानदार बीसी खंडूड़ी के पुत्र की कांग्रेस पार्टी में जाने की ख़बरे   आज ओर तेज हो  गई है कहा जा रहा है को  मनीष  खंडूड़ी जल्द ही  काग्रेस  के होगे !

 अब हर कोई नफा नुकसान ओर समीकरण बनाते बिगड़ते पहलुओं पर चरचा करने लग गया है।
आपको बता दे कि पेशे से पत्रकार और आईटी जानकार मनीष खडूडी जी फेसबुक इंडिया के न्यूज पार्टनरशिप के हेड हैं। उन्होंने बिजनेस स्टैंडर्ड, बिजनेस वर्ल्ड सरीखी पत्र-पत्रिकाओं के लिए पत्रकारिता की है
और वे सीएनएन के डिजिटल संस्करण से भी जुड़े। इंजीनियर मनीष खंडूड़ी ने दिल्ली इंजीनियंरिंग कालेज से इंजीनियंरिंग की उपाधि लेकर, कैलाग से एमबीए की उपाधि भी प्राप्त की हुई है । तो वही 10 साल तक टर्नर ब्रदर के साथ काम भी किया।
वही सामाजिक रुप से मनीष जय दुर्गा सामाजिक कल्याण संस्था के हेड के रुप में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं।

ख़बर है कि विधायक यमकेश्वर व बहन ऋतु खंडूड़ी ने मीडिया को बताया कि मुझे मनीष के कांग्रेस में शामिल होने की जानकारी मिली। बेहतर होगा, आप उन्हीं से बात करे , राजनीतिक अनुभव के लिहाज से मनीष ने पिता जी और मेरे चुनाव में काम किया था।


वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट लगातार कह रहे है कि पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता डूबते जहाज़ मे , मतलब कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है।
तो वे जनरल खंडूड़ी के बेटे के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं के सवाल पर भट्ट बोले कि वे पार्टी के सदस्य नहीं हैं और पार्टी का ऐसा कोई सदस्य कांग्रेस में नहीं जा रहा, जो पांच रुपये का भी सदस्य है।
वही भट्ट कल से अब तक लगातार ये कह रहे है कि ये कांग्रेस का दुष्प्रचार है। अजय भट्ट ने दावा किया कि भाजपा का तो नहीं लेकिन कांग्रेस के कई नेता हमारी पार्टी में आने के लिए कतार लगाए खड़े हैं। ओर इनमें कही बड़े नाम भी शामिल हैं, लेकिन हमारी पार्टी को अभी कोई जल्दी नहीं है
अगर हमको लगा तो हम तब भी उन लोगो के गुण व दोष के आधार पर उन नेताओं को भाजपा में शामिल करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here