हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

अल्मोड़ा की सल्ट सीट के उपचुनाव में निर्वाचित विधायक महेश जीना ने गुरुवार को विधानसभा सदस्य के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ले ली है। विधानसभा अध्यक्ष अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधानसभा में आज शपथ दिलाई है। हालांकि, शपथ ग्रहण के दौरान नवनिर्वाचित महेश जीना ने एक गलती कर दी जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने शपथ लेने के दैरान ही, बीच मे रोककर फिर से शपथ लेने को कहा। यही नही, शपथ लेने के बाद महेश जीना ने अनजाने में विधानसभा अध्यक्ष के बराबर में ही कुर्सी लगाकर बैठ गए।

महेश जीना 2 मई को सल्ट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी से विधायक निर्वाचित हुए थे। यह सीट उनके भाई विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के कोरोना से निधन के बाद खाली हो गई थी। विधानसभा भवन में एक सादे कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में महेश जीना को विधानसभा सदस्य पद की शपथ दिलायी गई। वही, विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शपथ ग्रहण करने के बाद महेश जीना सदन की कार्यवाही के लिए भी अधिकृत हो गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने विश्वास जताया है कि नवनिर्वाचित विधायक जनता के विश्वास पर खरा उतर कर क्षेत्र में अपने भाई स्व सुरेंद्र सिंह जीना के अनुरूप ही विकास कार्य करेंगे।

यही नही, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि स्व सुरेन्द्र सिंह जीना के अधूरे कार्यों और सल्ट विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के स्वप्न को साकार करने में महेश जीना महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। शपथ ग्रहण करने के बाद विधायक महेश जीना ने कहा कि जनता ने जो विश्वास उन पर दिखाया है एवं जो वादे क्षेत्र में उनके भाई द्वारा किए गए हैं उन्हें पूरा करने का वह भरपूर प्रयास करेंगे।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here