पौड़ी सांसद सुबह करीब 7:30 पर तीरथ सिंह रावत जी की कार की दुर्घटना हो गई| इस दुर्घटना में तीरथ सिंह रावत बाल बाल बचे | वह दिल्ली से आ रहे थे | दुर्घटना भीमगोडा पन्त दीप के पास सामने से आ रही कार के टक्कर मारने से हुई, जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई । ईश्वर कृपा से सांसद रावत को सिर्फ हल्की फुल्की चोटें आईं हैं उन्हें हरिद्वार में प्राथमिक उपचार दिया गया | फिलहाल वह राज्य अतिथि गृह डाम कोठी में आराम कर रहे हैं |

हरिद्वार शहर कोतवाली क्षेत्र में पौड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, तीरथ सिंह रावत को आई मामूली चोट, गाड़ी पलट कर हुई क्षतिग्रस्त, मेडिकल चेकअप के बाद राज्य अतिथि गृह में कर रहे हैं तीरथ सिंह रावत आराम,उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा से सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।


ख़बर है कि ये , घटना सुबह 7:30 बजे की है।वे दिल्ली से देहरादून लौट रहे थे। विपरीत दिशा से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह पलट गई। हादसे में वे बेहोश हो गए। गनीमत रही की सांसद को ज्यादा चोट नहीं आई। हादसा होते ही कार्यकर्ता उन्हें हरिद्वार के सिटी हॉस्पिटल ले गए और भर्ती कराया।

सांसद तीरथ सिंह का चिकित्सा परीक्षण करने वाले डॉक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि उनके हिप्स बोन में हल्की चोटें आई हैं। उनकी सभी जांचें कर ली गई हैं। सभी रिपोर्ट नॉर्मल हैं।

उन्हें हायर सेंटर में जांच कराने की सलाह दी गई है। जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं सांसद तीरथ सिंह ने भी अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से बातचीत कर कहा कि वे अब ठीक हैं। भगवान केआशीष से वे ठीक है


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here