बड़ी खबर:- पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब, धमाके में मेजर शहीद

राजौरी के नौशेरा सेक्टर में ब्लास्ट की खबर, मेजर शहीद, एक जवान घायल

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए ब्लास्ट में शहीद 40 जवानों की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि घाटी में एक और ब्लास्ट की खबर सामने आ गई है. यह ब्लास्ट राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा एलओसी के पास हुआ है, जिसमें एक मेजर शहीद हो गए हैं और एक जवान के घायल होने की भी सूचना है। वहीं, पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी बेशर्मी दिखाई है। पाक की सेना ने शनिवार शाम अंतरराष्ट्रीय सीमा के सटे राजौरी में फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से हो रही इस गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की खबर है। हालांकि, भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।
जानकारी के मुताबिक नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से 1.5 किलोमीटर अंदर आतंकियों ने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस लगाया था। सेना की तलाशी अभियान के दौरान इस बात की जानकारी मिली कि वहां पर लगाई गई है। इसके बाद सेना सतर्क हो गई। लेकिन आईईडी डिफ्यूज करते समय ही ब्लास्ट हो गया जिसमें एक मेजर शहीद हो गए, वहीं एक जवान भी घायल हुआ है। शहीद होने वाले मेजर इंजिनियरिंग कॉप से थे।
बता दें कि गुरुवार को ही घाटी के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने आत्मघाती हमला किया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। दरअसल, आतंकी ने त्क्ग् से भरी गाड़ी के साथ सीआरपीएफ के काफिले में टक्कर मार दी जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ और 40 जवान हमेशा के लिए साथ छोड़कर चले गए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here