भाजपा के हरिद्वार जिले के दो विधायक भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और देशराज कर्णवाल भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष अजय भट्ट द्वारा बनाई गई तीन सदस्यीय जांच समिति के सामने आठ मई को पेश होंगे। बता दे कि दोनों विधायकों पर पार्टी का अनुशासन तोड़ने का आरोप है। वही जांच समिति इन आरोपों के संबंध में दोनों विधायकों से बारी-बारी से पूछताछ करेगी। समिति के संयोजक व प्रदेश महामंत्री खजान दास ने मीडिया को बताया कि प्रदेश कार्यालय को सूचित कर दिया गया है कि वो दोनों विधायकों को आठ मई को प्रदेश कार्यालय में उपस्थित होने के संबंध में सूचना भेज दें।


पिछले समय से पार्टी के दोनों विधायकों पर विवादित बयानबाजी करने और पार्टी का अनुशासन तोड़ने का आरोप है। वही त्रिवेन्द्र रावत के दरबार मैं समझौते होने के बावजूद दोनों के बीच परस्पर विरोधी बयानबाजी जारी देख भाजपा ने तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया था। जांच समिति की कमान पार्टी विधायक व प्रदेश महामंत्री खजान दास को सौंपी गई थी, लेकिन समिति गठन के अगले दिन ही खजानदास और समिति के सदस्य विश्वास डाबर को लोकसभा चुनाव के प्रचार में भेज दिया गया था। खजानदास हिमाचल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।ख़बर है कि उनका जांच के संबंध में उत्तराखंड लौटने का कार्यक्रम है। खजानदास के मुताबिक, उन्होंने आठ मई को दोनों विधायकों से उन पर लगे आरोपों के संबंध में पूछताछ करने के लिए बुलाया हैं। दोनों विधायकों से फोन पर संपर्क नहीं हो पाया, लेकिन उन्हें s.m.s के जरिये सूचित कर दिया गया हैं। इसके साथ ही पार्टी कार्यालय के माध्यम से भी सूचना भेजी जा रही है। समिति के तीनों सदस्य दोनों विधायकों से बारी-बारी बात करेंगे। , वही बातचीत की वीडियो रिकार्डिंग भी की जाएगी।
चैंपियन की बयानबाजी जारी
बहराल सूत्र बोल रहे कि उत्तराखंड भाजपा ने मन बना लिया है कि वे विद्यायको के खिलाफ इस बार बड़ी कार्यवाही करने जा रहे है।ख़बर है कि उनको दी जाने वाली सुविधाओं को खत्म या कम किया जा सकता है।इसके साथ ही पार्टी 6 महीनों के लिए उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।या ओर भी बहुत कुछ।
बहराल देखना होगा कि क्या 8 तारीख को भाजपा के दोनों विद्यायक भाजपा कार्यलय आते भी है या नही ।ओर उत्तराखंड भाजपा कब तक ओर क्या अपना फैसला सुनाती है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here