कुछ तो शर्म करी होती ! रविवार को पीएम सर जी देहरादून मे है । और आज छेड़छाड़ पर आईपीएस की पत्नी ने भाजपा कार्यकर्ता को खूब चप्पलों से पीटा,

छेड़छाड़ पर आईपीएस की पत्नी ने भाजपा कार्यकर्ता को चप्पलों से पीटा,
ख़बर है कि रुद्रपुर की एक नामी कॉलोनी स्थित जिम में यूपी में तैनात आईपीएस अधिकारी की पत्नी के साथ सितारगंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ कर दी।
ओर इस पर अधिकारी की पत्नी ने सोसायटी अध्यक्ष की मौजूदगी में ही कार्यकर्ता की चप्पलों से दे दना दन पिटाई कर दी। आपको बता दे कि आईपीएस की पत्नी का आरोप है कि कार्यकर्ता लगभग एक माह से उसका पीछा कर रहा था।
जानकारी अनुसाए , कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने से मामला चर्चा का विषय बना हुवा है

आपको बता दे कि यूपी में तैनात एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी उक्त कॉलोनी में किराये पर रहती है और पीसीएस की तैयारी कर रही है। हाल ही में सितारगंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने भी कॉलोनी में फ्लैट किराये पर लिया।
आपको बता दे कि आईपीएस अधिकारी की पत्नी के अनुसार करीब एक माह पूर्व उसने कॉलोनी में किसी व्यक्ति से अपने लिए फ्लैट देखने की बात कही, तब उक्त भाजपा कार्यकर्ता ने उसे एक फ्लैट बिक्री के लिए होने की बात बताई।
ओर इसी दौरान उसने महिला का नंबर ले लिया और दो दिन बाद ही रात को महिला के मोबाइल पर मैसेज भेजने लगा।
महिला ने असहज महसूस करते हुए उक्त कार्यकर्ता को ब्लॉक कर दिया। इसके कुछ दिन बाद ही भाजपा कार्यकर्ता भी उसी जिम में जाने लगा, जिसमें महिला जाती थी।
फिर शनिवार सुबह जब आईपीएस अधिकारी की पत्नी जिम में कसरत कर रही थी तो उक्त कार्यकर्ता वहां के रिकॉर्ड में महिला की डिटेल खंगालने लगा। इसकी जानकारी महिला ने सोसायटी अध्यक्ष को दी।
बस फिर क्या था इस बीच, कुछ ही देर में कार्यकर्ता ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान सोसायटी अध्यक्ष और प्रवक्ता वहां पहुंच गए।
गुस्साई महिला ने उनके सामने ही भाजपा कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। बाद में उक्त कार्यकर्ता ने महिला के पैर छूकर माफी मांगी तो मामला शांत हुआ। इसके बाद आयोजित बैठक में सोसायटी अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ता की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए कॉलोनी से उसे हटाने की बात कही है।
बस फिर क्या था वहां के बीजेपी के नेताओ के संज्ञान में मामला आगया। पार्टी भी मामले को गंभीरता से ले रही है। जिस व्यक्ति की बात की जा रही है, वह पार्टी के किसी पद पर नहीं है। भाजपा का सामान्य कार्यकर्ता है। छह वर्ष पहले भी उसे पार्टी से निष्कासित किया गया था, लेकिन समय पूरा होने के बाद वह पार्टी की गतिविधियों में सक्रिय होने लग गया था। मामले में पार्टी संविधान के आधार पर कठोर कार्रवाई होगी। ये बयान वहां के
शिव अरोरा जो कि भाजपा जिलाध्यक्ष है उनका सामने आया है पर एक बात तो है कार्यकर्ता सामान्य हो या ख़ास है था तो बीजेपी का ही इस ख़बर के बाद देहरादून मे भी हल चल बनी हुई है क्योकि रविवार को पीएम मोदी जी आ रहे है और पीएम के आने से पहले ही बीजेपी का कार्यकर्ता की ये हरकत बीजेपी के बड़े नेताओं को भी चुभ रही होगी खास कर इस वक़्त मे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here