अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिट‍िव होने के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने खुद ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है

  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है


इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें.”

अभिषेक बच्चन ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके साझा की है. अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे और मेरे पिता को आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हम दोनों में ही बहुत हल्के लक्षण पाए गए थे और हमें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है
हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व बाकी स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि धैर्य बनाए रखें और पैनिक नहीं हों. शुक्रिया.”


अस्पताल प्रशासन ने बताया है कि उनका ऑक्सीजन लेवल 95 पाया गया है. उनका एंटीजन रैपिड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था जिसमें उन्हें एसिम्टोमेटिकली पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद अब उनका एंटीबॉडी टेस्ट हुवा . उनका जो दूसरा टेस्ट किया जाएगा इससे अमिताभ की सेहत की पुख्ता जानकारी मिल सकेगी. दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट आज तक आ जाएगी. अस्पताल प्रसाशन ने बताया है कि अमिताभ और अभिषेक की सेहत फिलहाल ठीक है.।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए
पूरा देश ,विदेश मैं उनके फेन जो करोड की तादात मैं है और उनके शुभचिंतक दुवा माग रहे है कि जल्द ही वे कोरोना से जंग जीतकर कर घर आये।
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव पाया गया है. अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है. हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है.

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here