कोलकाता मे मिले 14 नवजात बच्चों का शव पुलिस जांच मे जुटी

पूरा देश जहा जन्माष्टमी माना रहा है वही एक दुःखद ख़बर कोलकाता से मिली है जानकारी अनुसार दक्षिणी कोलकाता के हरिदेबपुर में एक खाली भूखंड (जमीन) पर लगभग 14 नवजात बच्चों का शव बरामद हुआ है. इस सूचना के फैलते पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आपको बता दे कि जानकारी अनुसार सभी शव प्लास्टिक के थैले में लिपटे थे. 

ख़बर मिली है कि दरअसल मे हरिदेबपुर इलाके में एक जमीन की सफाई कार्यक्रम के दौरान प्लास्टिक के थैलों में लिपटे 14 नवजातों के शव बरामद किए गए. कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्लास्टिक के बैग में लिपटे ये शव हरिदेबपुर पुलिस थानाक्षेत्र के राजा राममोहन रॉय सरनी पर एक भूखंड से घासों के बीच मिले.

जो जानकारी अभी तक मिली है उसके अनुसार कुछ शव सड़ चुके हैं इन शवों को तब बरामद किया गया जब वहां श्रमिक सफाई कर रहे थे. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ शव पूरी तरह से सड़ चुके हैं जबकि कुछ आधी सड़ी हालत में हैं. जिसके पीछे किसी बड़े षडयंत्र की बात निकलर आ राही है

आपको बता दे कि खाली जमीन पर फेंका शव के बारे मे वहा के पुलिस अधिकारी ने कहा की ‘हमें इस बारे में कोई सुराग नहीं है कि ये (शव) कहां से आए. परिस्थितिजन्य साक्ष्यों को देखें तो ऐसा लगता है कि इन्हें यहां इसलिये फेंका गया क्योंकि जमीन खाली पड़ी थी।
वही घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी ओर शहर के महापौर सोवन चटर्जी और पुलिस आयुक्त भी मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे. जिसके बाद से पुलिस जांच मे जुट गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here