नेवर लुक बैक’ की प्रेरक पंक्तियां लिखी टी शर्ट पहने युवराज सिंह ओर पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी ये तस्वीर बहुत कुछ बोलती है।

उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी जी से आज प्रतिष्ठित क्रिकेटर युवराज सिंह ने भेंट की।

बता दे कि युवराज सिंह स्वयं कैंसर सरवाइवर हैं और कैंसर से जूझने के बाद उन्होंने पुनः स्वस्थ होकर मुख्यधारा की क्रिकेट में वापसी की। तब से वे अपनी संस्था ‘यूवीकैन’ के द्वारा कैंसर मरीजों के बीच काम कर रहे हैं।

वही आज क्रिकेटर युवराज ने कहा कि वह पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं ताकि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभा सकें। युवराज ने उक्त भेंट का चित्र अपनी फेसबुक पर और ट्विटर पर भी साझा किया है, जिस पर हजारों लोगों ने लाइक, शेयर ओर कमेंट किये हैं।
बता दे कि  युवी की यह पोस्ट दिन भर मीडिया में छाई रही।

जैसा कि हम सभी जानते है कि पहाड़ पुत्र बलूनी मुंबई के अस्पताल में अपना उपचार करा रहे हैं। युवराज ‘नेवर लुक बैक’ की प्रेरक पंक्तियां लिखी टीशर्ट पहने थे। उन्होंने बलूनी का उत्साहवर्धन किया और उन्होंने बताया कि वे किस तरीके से जटिल परिस्थितियों से कैंसर से उभरे हैं।

 

 

 

पहाड़ पुत्र  अनिल बलूनी बोले धन्यवाद   युवराज।

आज  बोलता उत्तराखंड कुछ नही लिखेगा  क्योंकि  ये तस्वीर खुद बहुत कुछ  बोल रही है।

सुखद है उत्तराखंड के लिए  देश के  लिए   पहाड़ पुत्र  अनिल बलूनी जी के सुभचिन्तक के लिए   कि वे स्वास्थ्य लाभ लेते हुए स्वस्थ हो रहे है।  और  उनके   चेहरे की ये मुस्कान बहुत कुछ   विस्वास दिलाती है।

 

 

 

 

Leave a Reply