जो कहा वो करके दिखाया राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने उत्तराखंड बोला थैंक्यू बलूनी

नेता हो तो बलूनी जैसा जो बोलता उतना है जितना जरूरी हो , ओर वादा ओर दावा जनता से उतना ही करते है जितना करके दिखा सकते है ओर नेताओ की तरह जूठे वादे नही करते, ओर यही उनकी पहचान उनको दुसरो नेताओ से अलग रखती है बलूनी ने राज्य के 18 सालो के सभी अब तक बने राज्य सभा सांसदों को बता दिया है कि काम कैसे किया जाता है विकास का, ओर एक नज़ीर भी पेश की है उनके लिए जो राज्य सभा सांसद है ओर तभी आज बोलता उत्तराखंड कहता है थैंक्यू अनिल बलूनी जी                                    ये वो नेता है जो  कहता है करके  दिखाता  है  अगस्त माह से चलेगी काठगोदाम – देहरादून एसी चेयरकार

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य  अनिल बलूनी ने उत्तराखंड में अपनी सांसद निधि से तीन आईसीयू/ ट्रामा सेंटर की घोषणा करने के पश्चात आज प्रदेश को काठगोदाम-देहरादून एसी चेयरकार की सौगात दी है, जो अगस्त माह में शुरू हो जाएगी।

सांसद बलूनी ने आज केंद्रीय रेल मंत्री  पीयूष गोयल से पुनः काठगोदाम -देहरादून एसी चेयरकार के शीघ्र परिचालन के संबंध में भेंट की। श्री गोयल ने उन्हैं बताया कि रेलवे मंत्रालय ने उनके अनुरोध पर अपना होमवर्क पूरा कर लिया है और उक्त शताब्दी स्तर की एसी चेयरकार अगस्त मध्य में काठगोदाम देहरादून के बीच प्रारंभ हो जाएगी। जिसमें 4 एसी डिब्बे होंगे और आम जनता की सुविधा को देखते हुए इसमें साधारण डिब्बे भी लगे होंगे। इस तरह का यह रेल मंत्रालय का पहला प्रयोग होगा।

रेल मंत्री जी ने बताया कि यह चेयरकार प्रातः काठगोदाम से प्रारम्भ होकर दिन में देहरादून पंहुचेगी और दिन में ही देहरादून से लौटकर सायं को काठगोदाम पंहुचेगी। रखरखाव व सफाई हेतु रात्रि में यह चेयरकार लालकुआं स्टेशन के यार्ड में भेजी जाएगी।

रेल मंत्री  गोयल ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि जनता को शीघ्रातिशीघ्र इस सेवा का लाभ मिले।  बलूनी ने अनुरोध किया कि उनकी इच्छा है कि इस ट्रेन को 15 अगस्त को हरी झंडी दिखाई जाए ।

Leave a Reply