जो कहा वो किया 25 अगस्त को मिलेगी राज्य को सौगात थैंक्यू अनिल बलूनी

जो कहा वो किया जी हां हम बात कर रहे है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख ओर प्रवक्ता तथा उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी की जिन्होंने आज रेल मंत्री पीयूष गोयल से काठगोदाम से देहरादून और देहरादून से काठगोदाम के बीच चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस के संचालन के सम्बन्ध में भेंट की।

रेल मंत्री ने बताया कि उक्त रेल संचालन का होमवर्क रेल मंत्रालय द्वारा पूर्ण हो चुका है। ओर मंत्री ने अवगत कराया कि 25 अगस्त 2018 काठगोदाम से देहरादून को चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस को जनता को समर्पित होगी। 

उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को 11 बजे प्रातः माननीय रेल मंत्री जी, स्वयं सांसद बलूनी वरिष्ठ भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में इस रेल गाड़ी को हरी झंडी दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि गढ़वाल कुमाऊं मंडल के नागरिकों को यह मोदी सरकार की महत्वपूर्ण सौगात है। 

 

पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी ने उत्तराखंड की जनता की तरफ से रेल मंत्री जी का आभार प्रकट किया। यह ट्रेन काठगोदाम से प्रातः 6:05 पर देहरादून के लिए रवाना होगी और 12:35 पर देहरादून पहुंचेगी और उसी दिन सायं देहरादून से 4:10 बजे काठगोदाम के लिए चलेगी और रात की 11:00 बजे पहुंचेगी बृहस्पतिवार और रविवार के अतिरिक्त यह ट्रेन सप्ताह में 5 दिन संचालित होगी।

आपको बता दे कि राज्य सभा सांसद पहाड़ पुत्र अनिल बलूनी जो कहते है जनता से जो वादा करते है उसे जल्द से जल्द पूरा करने का दम रखते है और ये वही बलूनी है जो बोलने पर कम और करने पर ज्यादा विस्वास रखते है ।अब इस ट्रेन के चलने से सबसे ज्यादा सुविधा पर्य टको को होगी वो आसानी से अपने पर्यटन प्रदेश की सैर कर पाएगे जिससे राज्य के राजस्व मे भी बढ़ोतरी होगी । इसके साथ ही व्यापारीयो को भी इसका लाभ मिलेगा ।ओर उन सब सांसदों के लिए भी सीख है कि अगर आप भी राज्य हित के लिए प्रयास करना चाहे तो सब कुछ संभव होता है खास कर राजबबर ओर प्रदीप टमटा जैसे नेताओ को जरूर कुछ सीखने की जरुत है तो माला राज्य लक्ष्मी शाह जी से लेकर ओर उन सब तक जिन पर पहाड़ विस्वास करता है पर वो उनकी उम्मीदों पर खरा नही उतरते बहराल धन्यवाद अनिल बलूनी जी आपको सुभकामनाये आप राज्य हित मे आगे भी अपने प्रयासों से राज्य के विकास में अपना योगदान देते रहे।     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here