ज्योतिष : 30 अप्रैल से शनि देव चलेंगे उल्टी चाल आपकी राशि पर क्या पढ़ सकता है फर्क पूरी बात

 

 

आपको बता दे कि 30 अप्रैल से 18 सितंबर तक शनि की चाल वक्री रहेगी। शनि के वक्री होने से कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ पर बुरा असर दिखेगा। आइए, आपको बताते है कि किस राशी पर क्या असर रहेगा
मेष : राशि वालो को संयम के साथ काम लेना होगा। वही जून तक आपके करियर की रफ्तार सुस्त हो सकती है। तो अक्तूबर के बाद परिस्थितियां बदल जाएंगी और आपको भाग्य का साथ मिलेगा।
वृष : राशि वालो पर शनि की ढैय्या रहेगी। वही वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है। तो खर्चों में बढ़ोतरी होगी। घर-परिवार में भी क्लेश हो सकता है।

मिथुन : आपको बता दे कि मिथुन राशि के जातकों के लिए ये समय लाभकारी रहने वाला है। तो विवादों का अंत होगा। तो वही निवेश के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है।
कर्क : राशि वालो ध्यान देना और विवादों से बचने की कोशिश करना तो आप कटु भाषा का इस्तेमाल न करें। आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। वही बेवजह के काम और विवादों में उलझने से आप बचें।

सिंह : राशि वालो आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। आपको  पदोन्नति की सौगात मिल सकती है या फिर नयी नौकरी का मिलने की भी संभावना है। वही जो पढ़ाई कर रहे हैं, उन्हें बड़ी सफलता मिल सकती है। ओर जो अविवाहित हैं तो उनको शादी हो सकती है।

कन्या : राशि वालो को ढैय्या की वजह से इस साल नौकरी में नये अवसर मिल सकते हैं। वही धन-संपत्ति से लाभ हो सकता है। तो वही घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। आपको करियर के क्षेत्र में उन्नति भी देखने को मिलेगी।

तुला : राशि वाले छात्रों को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं। वही बिजनेस को विस्तार देने की योजना भी वो बना सकते हैं। तो वही इस समय निवेश करने से बेहतर रिटर्न प्राप्त होंगे।
वृश्चिक : राशि वालो के लिए ये शनि की साढ़ेसाती धन लाभ दिला सकती है। ओर घर-परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। तो पुराने समय से अटके हुए काम इस साल पूरे हो सकते हैं। तो वही करियर में बेहतर अवसर मिल सकते हैं।

धनु : राशि वालो सुनो आपके लिए शनि की साढ़ेसाती शुभ रहने वाली है। आपको भूमि-भवन का लाभ भी मिल सकता है। आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना । वही शनि आपकी ही चंद्र राशि में गोचर कर रहा है और इसका आपके जीवन पर गहरा प्रभाव हो सकता है।
मकर : राशि वालो को शनि की साढ़ेसाती चिंताएं बढ़ाएगी। वही धन संबंधी काम में नुकसान हो सकता है। तो यात्रा में हानि होने के योग बन रहे हैं। आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। तो परिवार में झगड़ा भी हो सकता है।

कुंभ : राशि वालो सुनो शनि कुंभ राशि के लिए लग्न और द्वादश भाव का स्वामी है। इसलिए आपको कार्यस्थल पर अनेक अवसर मिलेंगे। ओर यह समय आपके लिए हर मामले में बेहद शुभ साबित होगा। आपको धन लाभ होने की संभावना है।

मीन : राशि वाले को लिए ये साल नौकरी में परिवर्तन करना उनकी प्रोफेशनल ग्रोथ के लिए अच्छा सिद्ध होगा। वही आय की तुलना में उनके खर्च बढ़ सकते हैं। तो जितना हो सके जीवनसाथी के साथ विवाद से बचें। वही दोस्तों या परिजनों के साथ छुट्टी पर जाने के लिए यह समय बेहद अच्छा सिद्ध होगा
बहराल
बोलता उत्तराखंड । किसी भी प्रकार से अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता। आपको बता दे कि यह तथ्य सिर्फ मान्यताओं के आधार पर लिखे गए है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here