बडी ख़बर अभी अभी :
देहरादून में महाराष्ट्र से लौटी महिला में कोरोना की पुष्टि, पति को भी बुखार की शिकायत: 93 तक पहुँचा कोरोना पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा।

उत्तराखंड में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। आज देहरादून के मेहूंवाला में एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई। महिला महाराष्ट्र से लौटी थी। पति को भी बुखार की शिकायत है। वहीं, रविवार को प्रदेश में कोरोना का एक मामला सामने आया । मुंबई से ऋषिकेश के आशुतोष नगर लौटा 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। वह 14 मई को यहां आने के बाद से होम क्वारंटाइन था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती करा दिया गया है। कोरोना संक्रमण के लिहाज से पिछले 10 दिन राज्य पर भारी साबित हुए हैं, क्योंकि इस दौरान कोरोना के 30 मामले सामने आ चुके हैं।
प्रदेश में अब तक कोरोना के 93 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा दिल्ली व पंजाब में कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो लोगों का भी यहां उपचार हुआ। कुल 93 मरीजों में अब तक 52 रिकवर हो चुके हैं। जबकि 40 मरीजों का चिकित्सकों की निगरानी में अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। एक महिला की कोरोना के चलते मौत भी हो चुकी है। जिसकी मौत का कारण ब्रेन स्ट्रोक बतया गया


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here