अनिल बलूनी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए महामृत्यु जय जाप से लेकर किया जा रहा है जलाभिषेक, गूंज रहे हैं मंदिर मंदिर मांगी जा रही है बलूनी के स्वस्थ होने की दुवा ।

312

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने की कामना देवभूमि उत्तराखंड के मंदिरों मैं उनके सुभचिन्तक , भाजपा के कार्यकर्ता, नेता , युवा नेता लगातार करते नज़र आ रहे है
भगवान बद्री नाथ मैं बद्रीनाथ के स्थाई निवासियों ने अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
आपको बता दे कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का स्वास्थ्य लगभग 40 से अधिक दिनों से खराब चल रहा था,
ओर इस बात की जानकारी जनता को उनके सुभचिन्तक को तब लगीं जब बलूनी के फेसबुक से उनके अस्वस्थ होने की जानकारी आई।

बस इसके बाद तो लगातार पूरे राज्य मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है कुछ लोगो मे भगवान बद्रीनाथ धाम जाकर भगवान बद्रीविशाल के चरणों में अर्ज़ी लगाई। भगवान से अनिल बलूनी के स्वस्थ होने की कामना की है लोगों का कहना है कि हमारा भगवान बद्रीनारायण में अटूट विश्वास है भगवान बद्रीविशाल ने चाहा तो बलूनी जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर बीकेटीसी सदस्य ऋषि प्रसाद सती मुख्य कार्याधिकारी बीडी सिंह धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विनोद नवानी सागर दाढ़ी गौरव सती व्यापारी बंधु एवं सभी वेद पाठी गण मौजूद रहे।


तो उधर ऋषिकेश में भी सांसद  अनिल बलूनी के स्वास्थ्य कामना को लेकर स्वर्ग आश्रम युवा मोर्चा ने  शिवालय में  जलाभिषेक कर भगवान जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की । गुरुवार को प्रदेश मंत्री भा०ज०यु०मो०, उत्तराखंड के नवनीत राजपूत के नेतृत्व में स्वर्गाश्रम युवा मोर्चा द्वारा लक्ष्मण झुला स्थित पोस्ट आफिस के निकट शिवालय में जलाभिषेक एवं भगवान जगन्नाथ जी के मन्दिर में पूजा अर्चना कर राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं उत्तराखंड जन जन के प्रिय नेता राज्य सभा सांसद  अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने के साथ दीर्घ आयु होने की कामना की ,इस अवसर पर रामजी पांडे, मोहन नागर ,सुरजीत राणा, राजकुमार ,अभिषेक सचदेवा, अर्जुन भंडारी, आशीष प्रजापति, कुलदीप बिष्ट, राकेश, सुभाष मिश्रा, अनिल , सचिन गोदियाल  आदि भी उपस्थित थे।रहे।
देहरादून के शिव मंदिर धर्मपुर में भी अनिल बलूनी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना को लेकर महामृत्युंजय जाप व बाबा भोलेनाथ की आरती की गई जिसमें विरेंद्र पुंडीर विवेक डंगवाल अंबिका मंगाई , नौटियाल , डिमरी ,भट्ट आदि उपस्थित थे
वही हरिद्वार भाजपा के युवा नेता राजेश लखेड़ा द्वारा भी अनिल बलूनी जी के अस्वस्थ होने पर भारतीय जनता पार्टी व उनके समर्थकों ने हिमालय ईश्वर महादेव मंदिर में 151 जल अभिषेक करके उनके स्वास्थ्य को जल्द ठीक करने के लिए कालों के काल महाकाल से प्राथना की ओर जल अभिषेक किया गया उसके पश्चात सभी कार्यकर्ताओं ने भगवान भोलेनाथ का भोग लगाकर भंडारा कराया गया जिसमें समस्त कार्यकर्ताओं ने प्रसाद ग्रहण किया इससे पहले भगवान सिद्धबली मंदिर में भी अनिल बलूनी के लिए भगवान सिद्ध बाबा से उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए मनोकामनाएं मांगी गई आपको बता देगी राज्य मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत,
राज्य मंत्री रेखा आर्य ,
परिवहन मंत्री यशपाल आर्य, कृषि मंत्री सुबोध उनियाल,
वन मंत्री हरक सिंह रावत ,
सहित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट व सभी कार्यकर्ताओं नेताओं व दायित्व धारियों ने राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
उत्तराखंड मे अनिल बलूनी के शुभचिंतक और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता,
महामृत्यु जाप से लेकर भोलेनाथ का जलाभिषेक, जागर, और गरीबों में जरूरत का सामान बांट कर अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने की दुवाये माग रहे।
कहते हैं कि दवा से अधिक असर दुआ में होता है और इस बात को वह सभी जानते हैं जो अनिल बलूनी के शुभचिंतक हैं इसलिए पहाड़ में सभी देवी देवताओं की पूजा अर्चना कर अनिल बलूनी के स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here