प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत  ने  कोरोना  बीमारी को लेकर आज अपने कोटद्वार आवास स्थित कैम्प कार्यालय में स्वास्थ्य, स्वच्छता तथा सुरक्षा को लेकर अधिकारियों तथा पार्षदगणों के साथ बैठक ली। इस बैठक में नगर आयुक्त कोटद्वार, सी0ओ0 कोटद्वार तथा अपर नगर आयुक्त कोटद्वार से कोरोना बिमारी के रोकथाम एवं प्रभावी नियंत्रण के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गयी।

बेबाक मंत्री हरक ने उगला कड़वा सच , नही था कोरोना वारियर्स के पास आवश्यक सामान, खुद अपनी जेब से 10 लाख से अधिक कर चुके है खर्च

Posted by बोलता उत्तराखंड़ on Tuesday, April 7, 2020

सी.ओं. कोटद्वार से तब्लीगी जमात में सम्मलित हुए लोग, जो पौडी तथा पौडी के अन्य स्थानों में कोरनटाइन किए गये है, उनके बारे में सूचना मांगी गयी।
मंत्री हरक   सिह ने  कार्य कर रहें सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य तथा सुरक्षा के मद्देनजर समस्त सफाई कर्मचारियों को एन्टी कोरोना वाइरस प्रोटेक्टिव सूट, मास्क, हैंड ग्लव्स, गम बूट तथा हैंड सैनिटाइज़र दिए

मंत्री हरक सिंह  ने  कोटद्वार में स्वास्थ एवं आवश्यक सेवाओं से जुडी विभिन्न गतिविधियों की जानकारी का जायसा भी लिया गया। कोटद्वार में चिकित्सकों को स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान देने के निर्देश भी दिये गये।
मंत्री  द्वारा बैठक में उपस्थित उपजिलाधिकारी/नगर आयुक्त कोटद्वार, सी0ओ0 कोटद्वार, स्वास्थ्य अधिकारियों को कोरोना बीमारी के नियंत्रण हेतु प्रभावी कदम उठाने कहा गया। साथ ही कोटद्वार में सोशल डिस्टेंसिंग का कडाई से पालन करने हेतु समस्त अधिकारियों को निर्देश भी दिये।

 

घरों में रहें, सावधान रहें, सुरक्षित रहें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here