उत्तराखंड : अपने लवर के जन्म दिन पर प्रेमिका ने खाया वो केक फिर खून की उल्टियां ओर मौत , सब कुछ एक होटल के कमरे मे , तहक़ीक़ात जारी है।

1269

शादीशुदा बता प्रेमी जोड़े ने होटल में लिया कमरा,   खाया केक फिर  अचानक हो गई प्रेमिका की मौत

उत्तराखंड की धर्म नगरी हरिद्वार के एक होटल में युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है वही  पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दे कि युवती होटल में अपने प्रेमी के साथ उसका जन्मदिन मनाने के लिए आई थी। पुलिस के मुताबिक हरिद्वार के ही पास के क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला प्रेमी जोड़ा लगभग सुबह 9.30 बजे नगर कोतवाली के एक होटल में पहुंचा।


मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने खुद को शादीशुदा बताकर कमरा लिया था।  वही मायापुर चौकी प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों ने होटल में दोपहर के समय जन्मदिन का केक काटकर खाया। इसी दौरान युवती को अचानक खून की उल्टी होने लगी। ओर इसके चलते कुछ ही समय में युवती की मौत हो गई।
अचानक बदले माहौल को देखते ही युवक घबरा गया ,ओर उसकी हालत भी ये सब देख ख़राब होने लगी फिर उसके शोर मचाने पर होटल के कर्मचारी कमरे में आ गए। ओर उनकी सूचना पर  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मीडिया को चौकी प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवक और युवती के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही पुलिस ने शेष बचे केक को भी जांच के लिए कब्जे में ले लिया है। अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही युवती की मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here