उत्तराखंड :- डॉक्टर ने इलाज के बहाने महिला मरीज से किया दुराचार और फिर वायरल कर दी अश्लील फोटो

ख़बर उत्तराखंड के रुद्रपुर से है जहा से शर्मनाक बात निकलकर ये आई है कि एक डॉक्टर ने ईलाज के बहाने एक महिला से पहले दुराचार किया और फिर उसकी अश्लील फोटो भी वायरल कर दी। बता दे कि वहा के एसएसआई कमलेश भट्ट ने मीडिया को बताया कि अब महिला की तहरीर पर डॉ. इकबाल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे जेल भेजा दिया गया है।
जानकारी है कि उत्तराखंड के रुद्रपुर में क्षेत्र में एक क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर ने क्षेत्र की एक महिला का इलाज करने के नाम पर पहले उसके साथ दुराचार किया। वही महिला के विरोध करने पर डॉक्टर ने महिला की अश्लील फोटो भी वायरल कर दी। उस क्षेत्र में रहने वाली महिला के अनुसार वह कुछ समय से यहां अपने मायके में रह रही है। ओर जब भी मायके पक्ष के लोगों को सदस्यों को किसी भी तरह से स्वास्थ्य की परेशानी होने पर वह मोहल्ले में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर इकबाल हुसैन से इलाज कराते हैं। इसके चलते वह भी कुछ समय पहले इकबाल के क्लीनिक पर इलाज कराने पहुंची थी।
वही महिला का आरोप है कि डॉ. इकबाल उसे इंजेक्शन लगाने के बहाने क्लीनिक में लगे पर्दे के पीछे ले गया और वहां उसकी अश्लील तस्वीरें मोबाइल से खींच ली। इसके बाद इकबाल ने उसे खाने के लिए दवा दी, जिससे वह बेहोश हो गई। इकबाल ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुराचार किया। फिर इसके कुछ दिन बाद इकबाल ने उसे उसकी अश्लील फोटो दिखाई और संबंध बनाने का दबाव डाला। फिर इनकार करने पर इकबाल ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी।
बहराल जो महिला ने आरोप लगाए और जो कहा वो आपके सामने है पुलिस पूरे मामले की पड़ताल मै जुट हुई है।
पर अभी तक जो पहली नज़र मै निकलकर आया है उसके मुताबिक इन्ही लोगो की वजह से डॉक्टर को भगवान मानने वालों को ठेस पहुची है ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here