गुस्से मे है पहाड़ मासूम से छेड़छाड़ का लगा आरोप ओर फिर पिटाई

पौड़ी गढ़वाल से भगवान सिंह की रिपोर्ट  .. 

एक  तरफ पूरा पहाड़ से लेकर मैदान तक की जनता उतरकाशी मे मासूम नाबालिग के साथ दुष्कर्म ओर फिर हत्त्या कर देने पर गुस्से में जगह जगह धरने ओर ज्ञापन दिए जा रहे है कि दोषियों को फाँसी दी जाए या फिर गाँव वालों के हवाले कर दिया जाए ।पूरे पहाड़ में नेट सेवाएं बंद की जा चुकी ये सब बढ़ते तनाव को देख कर किया गया है ।

तो दूसरी तरफ पौड़ी गढ़वाल से कुछ तस्वीर सोशल मीडिया मे वारयल हो रही जहा स्थानिय लोगो ने एक युवक को पहले तो खूब पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया आपको बता दे कि आरोप लगा है      

कि अमन नाम का व्यक्ति
जिसके पिता का नाम: यासीन है
ओर पता है कैथोड मुजफरनगर
इनका पेशा है फेरी करना
रविवार को पौड़ी गढ़वाल में एक शर्मनाक घटना हुई बताया जा रहा है कि रविवार 19/8/2018 की सुबह करीब 11 बजे ये पातल मार्किट ( पौड़ी गढ़वाल )में पकड़ा गया इस पर आरोप है कि
इसने एक छोटी बच्ची को रास्ता पूछने के चक्कर मे उसके साथ छेड़छाड़ ओर अपने साथ भगाने की कोशिश की लेकिन यह पकड़ा गया ओर फिर देखते ही देखते वहां के लोगो ने इसकी खूब धुनाई कर दी जिसके बाद इसको प्रशाशन के हवाले किया गया । .  

बहराल इस समय पूरा पहाड़ गुस्से मे है कारण साफ है कि लगातार पहाड़ के वातावरण को खराब करने का काम आए दिन किया जा रहा है जिससे पहाड़ गुस्से मे है। उतरकाशी मे नाबालिग मासूम के साथ हुई घटना ने तो पूरे पहाड़ को हिला कर रख दिया है । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here