ऋषिकेश की खूबसूरत वादियों में इस डिश के दीवाने हुए अभिनेता गोविंदा

गोविंदा को तीर्थनगरी इतनी भा गई कि भविष्य में करेंगे फिल्म की शूटिंग

ऋषिकेश । बाॅलीबुड के सुपरस्टार गोविंदा को तीर्थनगरी ऋषिकेश और धर्मनगरी हरिद्वार से बेहद लगाव है। वह अक्सर इन दोनों जगहों पर आते रहते हैं । जहां वह धार्मिक अनुष्ठानों के साथ ही यहां की खूबसूरत वादियों का दीदार भी करते हैं। फिल्म अभिनेता गोविंदा बृहस्पतिवार को मां गंगा का आशीर्वाद लेने ऋषिकेश पहुंचे। गोविंदा को तीर्थनगरी इतनी भा गई कि भविष्य में फिल्म की शूटिंग की योजना बना डाली। कुछ पल तीर्थनगरी में बिताने के बाद वे हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। बृहस्पतिवार को तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा ने मुनिकीरेती के रामझूला व स्वर्गाश्रम का भ्रमण किया। उन्होंने रामझूला पुल से मां गंगा के मनमोहक नजारों का आनंद उठाया।
गाबिंदा ने बताया कि तीर्थनगरी से उनका पुराना नाता रहा है। जब भी मौका मिलता है वे तीर्थनगरी भ्रमण का लोभ संवरण नहीं कर पाते हैं। उन्होंने बताया कि यह बेहद निजी दौरा है। वह केवल जीवनदायिनी मां गंगा का आर्शीवाद व पंसदीदा स्थल पर जीवन के कुछ पल बिताने के मकसद तीर्थ नगरी पहुंचे है। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश इतनी खास और आंखों को सुकून देने वाली जगह है कि आने वाले समय में यहां वादियों में फिल्म की शूटिंग का भी विचार बना रहे हैं। कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं जो आने वाले दिनों में तीर्थनगरी का हिस्सा होंगे।
इसके बाद कुछ पल आराम किया फिर मुनिकीरेती स्थित मशहूर चोटीवाला होटल में बैठकर मक्के की रोटी, सरसों का साग और पनीर टिक्के का स्वाद चखा। इस मौके पर उन्होंने बातचीत के दौरान इस मौके पर होटल के प्रबंधक आनंद भंडारी ने बताया कि अभिनेता गोविंदा को मक्के की रोटी व सरसों के साग और पनीर टिक्के परोसे गए। उन्होंने व्यंजनों की खूब सराहना की। गोविंदा वादा करके गए हैं कि भविष्य में जब भी तीर्थनगरी आने का मौका मिलेगा वे मक्के की रोटी और सरसों के साग का स्वाद जरूर लेंगे।
गोबिदा ने बताया कि तीर्थनगरी से उनका पुराना नाता रहा है। जब भी मौका मिलता है वे तीर्थनगरी भ्रमण करने पहुंच जाते हैं। उन्होंने बताया कि उनका यह निजी दौरा है। वह केवल जीवनदायिनी मां गंगा का आशीर्वाद व पसंदीदा स्थल पर जीवन के कुछ पल बिताने के मकसद तीर्थ नगरी पहुंचे हैं। ऋषिकेश इतनी खास और आंखों को सुकून देने वाली जगह है कि आने वाले समय में यहां वादियों में फिल्म की शूटिंग का भी विचार बना रहे हैं। कुुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं जो आने वाले दिनों में तीर्थनगरी का हिस्सा होंगे। गोविंदा वादा करके गए हैं कि भविष्य में जब भी तीर्थनगरी आने का मौका मिलेगा वे दोबारा मक्के की रोटी और सरसों के साग का स्वाद जरूर लेंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here