लोकप्रिय श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के सभी 23 स्टाफ
कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

चमन विहार निवासी कोारोना पाॅजिटव बुजुर्ग के सम्पर्क में आने से किया गया था होम कोरंटाइन

देहरादून।
पूर्व में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए एक बुजुर्ग के सम्पर्क में आए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के सभी 23 कर्मचारियों के कोरोेना सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। राहत वाली बात यह भी है कि जिन बुजुर्ग के सम्पर्क में यह स्टाफ कर्मी आए थे, दूसरी बार लिए गए सैम्पल में उन बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है। यह जानकारी श्री महत इन्दिरेश अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ विनय राय ने दी।
डाॅ विनय राय ने बताया कि माजरा स्थित चमन विहार काॅलोनी में संक्रमित पाए गए बुजुर्ग इलाज के लिए दिल्ली जाने से पहले 24 अप्रैल को श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल पटेल नगर आए थे। वह कैंसर से भी पीड़ित हैं। दिल्ली मंे उनके कोरोना से पाॅजीटिव होने की पुष्टि हुई थी हालांकि दूसरे बार लिए गए सैम्पल में बुजुर्ग की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सूचना मिलते ही एहतियातन श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल ने 23 स्टाफकर्मियों को होम कोरंटाइन कर दिया था। सभी 23 स्टाफ कर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। गाइडलाइन के अनुसार स्टाफकर्मी होम
कोरंटाइन का पीरियड पूरा कर रहे हैं।

लोकप्रिय श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ विनय राय ने जानकारी दी कि अब अस्पताल में मरीजों की तादाद बढ़ने लगी है। मरीजों व उनके साथ आने वाले लोगो को जागरूक किया जा रहा है। प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैनर्स लगाए गए हैं। अस्पताल में सामान्य मरीजों व कोविड, संक्रमण वाले मरीजों के लिए अलग-अलग ब्लाॅक्स की व्यवस्था है। लोग पर्याप्त एहतियात लेकर अस्पताल आ रहे हैं। अस्पताल के प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैंनिंग की भी व्यवस्था की गई है। अस्पताल में सभी तरह के आपरेशन व उपचार उपलब्ध करवाया जा रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here