द हंस फाउंडेशन जनरल अस्पताल सतपुली में 7 से 9 जून 2019 निःशुल्क जांच शिविर

कान,नाक,गला एवं जनरल सर्जरी एवं रेडियोलोजी स्पेशलिटी क्लिनिक में निःशुल्क होगी मरीजों की जांच

उत्तराखण्ड में हर जरूरतमंद और गंभीर से गंभीर बीमारियों से ग्रस्त लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे द हंस जरनल अस्पताल सतपुली में समाजसेवी माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी की प्रेरणा से 7 से 9 जून 2019 तक प्रातः आठ बजे से शाम पांच बजे तक कान,नाक,गला एवं जनरल सर्जरी और रेडियोलोजी स्पेशलिटी क्लिनिक का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में कान,नाक एवं गले के विशेषज्ञों द्वारा मरिजों की निःशुल्क जांच तो की ही जाएंगी साथ ही जनरल सर्जरी एवं रेडोयोलोजी स्पेशलिटी क्लिनिक में निःशुल्क सीटी स्कैन,एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड भी किया जाएगा।

हंस फाउंडेशन जनरल अस्पताल सतपुली के डाक्टर एच.एस मिनास ने इस बारे में बताया की द हंस फाउंडेशन जनरल अस्पताल में आयोजित इस तीन दिवसिय निःशुल्क शिविर में उत्कृष्ट विशेषज्ञों द्वारा कान,नाक,गले की दूरबीन विधि द्वारा जांच व ऑपरेशन,दूरबीन द्वारा गले और स्वरयंत्र की जांच व ऑपरेशन,बहरेपन की मशीन द्वारा जांच व ऑपरेशन,लारग्रंथी और थाइरोइड की जांच व ऑपरेशन,दूरबीन से कान के पर्दे और हड्डी गलने की जांच व ऑपरेशन,दूरबीन द्वारा नाक की हड्डी और साइनस की जांच व ऑपरेशन,दूरबीन द्वारा आंखों की नासूर की जांच,टॉन्सिल्स और एडिनॉयड्स की जांच व ऑपरेशन किया जाएंगा साथ ही जनरल सर्जरी एवं रेडियोलोजी स्पेशलिटी क्लिनिक में पेट में दर्द की जांच,गुर्दें एवं पित्त की थैली में पथरी की जांच,अंडकोष में पानी भरने की जांच,शरीर में किसी भी प्रकार की गाठ की जांच,हर्निया,पाइल्स की जांच और निःशल्कु ऑपरेशन और परामर्श और दवाईयां प्रदान की जाएंगी।


डाक्टर एच. एस. मिनास ने लोगों से अपील की हैं की माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी के आशीर्वाद से कान,नाक एवं गले और तमाम दूसरी बीमारियों से ग्रस्ति लोगों के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण शिविर है। लोग इस शिविर में पहुंच कर उत्कृष्ट विशेषज्ञों को अपनी तकलीफ़ बता सकते हैं,और माताश्री मंगला जी एवं श्री भोले जी महाराज जी के आशीष से निःशुल्क अपनी कान,नाक और गले तमाम दूसरी बीमारियों से छुटकारा पा सकते है।
डाक्टर मिनास ने बताया कि माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी के आशीष से हम यह कहना चाहते कि हम समझते हैं कि आपका स्वस्थ रहना आपके परिवार के लिए कितना आवश्यक है। इस लिए समय-समय पर द हंस फाउंडेशन जरनल अस्पताल सतपुली में ऐसे मेडिकल कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। जिनमें हर उस व्यक्ति को स्वास्थ्य की सेवा निःशुल्क प्राप्त हो सके जो आज के समय बड़े-बड़े अस्पतालों में अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करवा सकता है। 7 से 9 जून 2019 तक प्रातः आठ बजे से शाम पांच बजे तक कान,नाक एवं गला स्पेशलिटी क्लिनिक के साथ-साथ जनरल सर्जरी एवं रेडियोलोजी स्पेशलिटी क्लिनिक तमाम अन्य बीमारियों की निःशुल्क जांच करवा सकते हैं। इसलिए हम आपसे निवेदन करते है कि जिन लोगों को नाक,कान,गले और शरीर में कोई अन्य दिक्कत हैं,वह लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस शिविर में आएं और निःशुल्क जांच करवा करवा कर इन बीमारियों से हमेशा के लिए छुटकारा पाए।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here