आपको बता दे कि हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया ओर मौके से पुलिस ने होटल मैनेजर समेत सात युवतियों और तीन युवकों को दबोच लिया है और तीन युवक फरार होने मैं सफल हुए , वही पुलिस सभी के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।
आपको बता दे कि कुछ दिन पहले बजरंग दल के जिला मंत्री ने पुलिस को सूचना दी थी कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे स्थित एक होटल में बड़े स्तर पर सेक्स रैकेट चल रहा है। इतना ही नहीं होटल मैनेजर की शह पर सेक्स रैकेट चलने की भी जानकारी भी दी गईं थी।
वही सोमवार को एक बार फिर पुलिस को सूचना मिली कि होटल में बड़ी संख्या में युवती और युवक आपत्तिजनक स्थित में हैं। फिर तत्काल कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, एसआई नरेंद्र सिंह और महिला दारोगा व सिपाही तुरन्त होटल पहुंचे। वही जब पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवाया तो युवक व युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं।
तभी पुलिस को देख सभी के हाथ पांव फूल गए। तब पुलिस ने मौके से सात युवतियों, होटल मैनेजर और तीन युवकों को पकड़ लिया। इसी बीच तीन युवक भाग लिए । पुलिस सभी को कोतवाली ले आई। तब पता चला कि ये युवतियां सहारनपुर, कलियर, रुड़की रहने वाली हैं जबकि युवक भी आसपास के ही हैं।
वही इस बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता भी कोतवाली पहुंच गए और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि सेक्स रैकेट में शामिल होटल मैनेजर, युवक और युवतियों के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। सभी के सही नाम व पते की जानकारी जुटाई जा रही है।
ख़बर है कि रुड़की और कलियर के कई होटलों व लॉज में जिस्मफरोशी का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है। बाहर की युवतियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाया जाता है। सोमवार को एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा नई बात नहीं है। आपको बता दे इससे पहले भी पुलिस कई होटलों और लॉज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर चुकी है, लेकिन इस धंधे से जुड़े लोग गुपचुप तरीके से होटलों और लॉज में रैकेट चलाते रहते हैं।
तो पुलिस अक्सर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करती रहती है, लेकिन देह व्यापार से जुड़े लोग बाज नहीं आते। आलम यह है कि शहर के कई होटल और लॉज ऐसे हैं, जिनमें रूम किराए पर देने की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। पुलिस की कार्रवाई के बाद सेक्स रैकेट से जुड़े लोग कुछ दिनों तक धंधा बंद कर देते हैं।ओर फिर कुछ समय बाद दोबारा ये गंदा धंदा आरम्भ कर देते है
वही ख़बर है शहर और कलियर में कई होटल और लॉज ऐसे हैं, जिनमें किराए पर रूम लेने वाले लोगों की आईडी तक जमा नहीं की जाती है। बिना आईडी के ही रूम उपलब्ध करा दिया जाता है। सोमवार को भी पुलिस ने पकड़े गए युवक और युवतियों में से कुछ की आईडी और एंट्री तो मिली, लेकिन कुछ की न ही एंट्री थी और न ही आईडी। ऐसे में पुलिस के सामने सेक्स रैकेट से जुड़े युवक और युवतियों के सही नाम व पते जुटाने में दिक्कतें आ रही हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि सभी का नाम और पता जुटाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
वही पुलिस के अधिकारी कहते है कि शहर के ऐसे होटलों और लॉज को चिह्नित किया जा रहा है, जिनमें गलत काम होते हैं। इसके बाद ही इन होटलों और लॉज के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ये कहना
चंदन सिंह बिष्ट जी का है जो , सीओ, रुड़की है
बहराल इससे पहले भी ओर समय समय पर भी देहरादून , हरिद्वार , ऋषिकेष मैं भी देह व्यापार करने वालो का नाम उजगार हुवा है और जेल की सलाखों के अंदर भी वो लोग गए है
कुल मिलाकर देहव्यापार के इस गंदे धंदे की वजह से उत्तराखंड शर्मशार होता है जब इस प्रकार की जानकारी या ख़बर सामने आती है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here