पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने किया युवाओं के लिए टीकाकरण अभियान का शुभारंभ, युवाओं को रक्तदान के लिए किया प्रेरित

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में युवाओं के लिए निशुल्क कोविड वैक्सीनेसन अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अभियान में 18 से 44 साल तक के युवाओं को वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने युवाओं को रक्तदान के लिए भी प्रेरित किया। डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया और वहां आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए पूरी मदद का भरोसा दिया।
भानियावाला स्थित वेडिंग प्वाइंट में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि स्वदेशी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और कारगर है। इसलिए युवाओं को बेझिझक वैक्सीनेशन के लिए आगे आना चाहिए। वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करने के बाद अपनी बारी आने पर ही वैक्सीनेशन सेंटर में आएं। टीकाकरण अवश्य करें। महाभियान में शामिल होकर ही हम कोरोना के खिलाफ जंग को जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को वैक्सीन लगाने से कोरोना को अवश्य हराने में मदद मिलेगी।
उन्होंने कहा कि इस समय युवाओं को रक्तदान के लिए भी स्वैच्छिक रूप से आगे आना चाहिए। क्योंकि निरंतर ब्लड की कमी भी हो रही है। जिन युवाओं ने अभी टीका नहीं लगाया, वह पहले रक्तदान कर सकते हैं। क्योंकि टीकाकरण के एक माह बाद तक रक्तदान नहीं किया जा सकता है। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अनिल गोयल आदि मौजूद रहे।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here