देवभूमि उत्तराखंड मै राजनेता कब किस पर शब्दो से प्रहार कर दे कोई नही जानता ओर कब कौन दल बदल दे, ये भी कोई नही जानता ओर ये सब राज्य में लगातार चला आ रहा है ।


फिर चुनाव के दौरान तो ओर अधिक तेज़ी से ये सब चलता है ओर आज इसी के चलते उत्तराखंड के पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, आया जिसमे कहा गया की खडूडी ने हमेशा भाजपा के साथ छल कपट ही किया है
देहरादून।

आपको बता दे कि पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार सिंह फोनिया ने आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में दोबारा भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा ज्वाइन करते ही केदार सिंह फ़ोनिया ने पूर्व मुख्यमंत्री और पौड़ी से सांसद भुवन चंद खंडूड़ी पर जोरदार हमला बोला है। फ़ोनिया ने कहा भुवन चंद खडूडी ने हमेशा ही भाजपा के साथ छल कपट किया है।


केदार सिंह फोनिया, रिटायर्ड आईएएस सुवर्धन शाह, पूर्व आईएएस और लोक सेवा आयोग के सदस्य एम सी उप्रेती ने भाजपा ज्वाइन की

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में हुए शामिल

आपको बता दे कि केदार सिंह फोनिया यूपी और उत्तराखंड के मंत्री भी रहे हैं

उन्होंने भाजपा में नाराजगी के बाद भाजपा छोड़ी थी
बहराल अब देखना ये होगा कि इस अपमान के बाद भी जर्नल खडूडी भाजपा मे बने रहेंगे या आने वाले प्रचार के अंतिम दिनों मैं अपने बेटे मनीष खंडूड़ी के लिए वोट माँगेगे या अपील करेगे।
फोनिया ने भाजपा ज्वाइन करते ही खंडूड़ी पर हमला बोल दिया है ।मतलब अब तो हम यही कहेंगे कि भाजपा के पूर्व मंत्री ने कहा कि खडूडी ने हमेशा से ही भाजपा के साथ छल कपट किया है।
सूत्र बोल रहे है की जर्नल खंडूड़ी इन सब बयानों को सुन रहे है जिसके बाद वे कोई बड़ा कदम उठाएंगे।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here