ख़बर रुद्रपुर से है जहा के ट्रांजिट कैंप थाने के संजय नगर खेड़ा में एक पति ने अपनी पत्नी की  गला दबाकर हत्या कर दी दुःखद जानकारी अनुसार
मृतका छह माह की गर्भवती भी थी।  बता दे कि दोनों के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई में आरोपी पति को भी चाकू लग गया था , जिससे वह घायल हो गया ओर उस आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वही मीडिया को पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मालूम चला कि मूल रूप से यूपी बिलासपुर सकटक्वा गांव निवासी आकाश संजय नगर खेड़ा में अपनी पत्नी बबली जिसकी उम्र महज 22 साल थी उसके साथ रहकर सिडकुल की एक फैक्ट्री में नौकरी करता था वर्तमान में बबली गर्भवती थी, जिसे लेकर आकाश को बबली के चरित्र पर संदेह था और उसका यही शक उसकी मौत का कारण बना
जानकारी अनुसार इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता था।
कल शुक्रवार देर रात भी आकाश और बबली के बीच विवाद हुआ ओर ये विवाद इतना बड़ा कि दोनों के बीच मारपीट की नोबत आ गई ।इसी बीच बचाव के लिए बबली ने आकाश पर चाकू से हमला कर दिया।
ओर फिर विरोध में आकाश ने बबली का गला दबा दिया, जिससे बबली की मौत हो गई।


वही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल आकाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ओर बबली के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था आज सुबह शनिवार सुबह एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
इस घटना के बाद एक बार फिर शक की वजह से 22 साल की बबली की जान चली गई ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here