उत्तराखण्ड के देहरादून आखिर क्यों एक पिता ने अपने बेटा-बेटी को पीट-पीटकर मार डाला? अभी  पत्नी और दूसरी बेटी अस्पताल में भर्ती है ।


आपको बता दे देहरादून जिले के डोईवाला में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। ख़बर है कि यहां एक युवक ने अपने ही  परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है।
जानकारी अनुसार डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में रोही माला के नागल ज्वालापुर की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह ने देर रात अपने परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

वही पुलिस के अनुसार लाठी सिर पर लगने से राम सिंह के 13 साल के पुत्र विनय और 12 साल किन पुत्री मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गई
वही जानकारी अनुसार उसकी पत्नी रीना उम्र 35 साल और दूसरी पुत्री भूमिका को उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि पिछले काफी दिनों से राम  सिंह मानसिक रूप काफी परेशान था। अभी तक इसके पीछे जमीन बेचने को कारण बताया जा रहा है।


जो जानकारी अभी तक मिली है उसके अनुसार सोमवार देर रात घर का दरवाजा बंद करके उसने परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बस्ती के लोगों ने जब आवाज सुनी तो खिड़की तोड़कर उसे बचाया।


इस पूरी घटना की स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र का माहौल काफी गमगीन हो रखा है
वही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।
जल्द ही इस पूरे घटना कर्म की पूरी जानकारी सामने आएगी।
कि क्या मानसिक हालत खराब होने या जमीन बेचने की बात है या कुछ ओर इस पूरे मामले की पड़ताल पुलिस कर रही है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here