उत्तराखंड मै बारात आने से एक दिन पहले दुल्हन हुई गायब , ओर मोबाइल फोन है स्विच ऑफ

आपको बता दे कि उत्तराखंड में बरात आने एक दिन पहले ही दुल्हन गायब हो गई। वही दुल्हन के परिजनों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई है। तो दुल्हन के गायब होने के पीछे तरह तरह की चर्चाएं होती रही। ये पूरा मामला हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है।
ख़बर है कि इस क्षेत्र की रहने वाली एक 19 साल की युवती का निकाह अपनी ही रिश्तेदारी में आज यानी शनिवार को होना था। ओर निकाह की सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थी। मगर शुक्रवार की शाम दुल्हन क्षेत्र के ही पीठ बाजार में एक ब्यूटी पार्लर में जाने की बात कहकर घर से निकली थी। फिर कई घंटे बाद जब वो लौटकर नहीं आई तब परिजन का माथा ठनका।
ओर बरात को आने से रोका
जब परिजन ब्यूटी पार्लर पहुंचे तो पता चला कि वह यहां से जा चुकी थी। वही आसपास का पूरा इलाका खंगालने के बाद भी दुल्हन का अतापता नहीं चल सका। कल देर शाम ही परिजन स्थानीय पुलिस के पास पहुंच गए। इधर, शनिवार यानी आज रुड़की से बरात पहुंचनी थी, लेकिन दुल्हन के परिजन ने जैसे तैसे दूल्हे पक्ष को पूरी स्थिति से अवगत कराते हुए बरात को आने से रोका।
वही कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि दुल्हन के गायब होने की शिकायत मिली है, उसकी तलाश कर रहे हैं। मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है। सीआईयू की मदद भी ले रहे हैं। बहराल 19 साल की युवती का शादी से ठीक एक दिन पहले गायब हो जाना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुवा है तो परिवार वाले सकते मै है कि आखिर ये सब हुवा क्या ओर कैसे।ओर कहा है ,कहा होगी उनकी लाडली अभी।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here