दुःखद सड़क हादसे मे पिता पुत्र की मौत

आपको बता दे कि बस और स्कूटी में हुई जोरदार टक्कर होने के कारण पिता और पुत्र की मौत ही गई
ये दुःखद ख़बर गंगोत्री हाईवे से है जहा गंगोत्री हाइवे से हीना के पास एक यात्री बस और स्कूटी में टक्कर होने से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया था
आपको बता दे कि दिनेश अपनी बहन की सास की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए औंगी गांव आ रहे थे। उनके निधन से गांव के साथ ही राजस्व कर्मचारियों में शोक व्याप्त है।
कल रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे जखोल गांव निवासी दिनेश राणा (43) पुत्र कृति सिंह और उनका बेटा विमल राणा (19) स्कूटी से उत्तरकाशी से औंगी गांव जा रहे थे। गंगोत्री हाईवे पर हीना के पास मोड़ पर सामने से आ रही बस से स्कूटी की टक्कर हो गई, जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।
चालक को हिरासत में लिया
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मनेरी थाना पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें देहरादून रेफर कर दिया, लेकिन देहरादून ले जाते समय दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया।
आपको बता दे कि मनेरी के थाना प्रभारी एसआई दिनेश सिंह ने बताया कि बस को कब्जे में लेने के साथ ही चालक चौदहबीघा ऋषिकेश निवासी भीम सिंह को हिरासत में ले लिया गया है।
स्कूटी चला रहे दिनेश राणा ने हेलमेट पहना हुआ था। जखोल गांव के प्रधान नौबर चंद ने बताया कि दिनेश राणा कमद धौंतरी क्षेत्र में राजस्व उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे और उनका बेटा विमल उत्तरकाशी पॉलीटेक्निक में अध्ययनरत था। इस दुःखद घटना के बाद उनके परिवार के इलावा आस पास के गाँव मे भी दुःख का माहौल है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here