उत्तराखंड: मंदाकिनी नदी में गिरी कार, दो की मौत, एक घायल और एक अभी तक लापता  दुःखद

आज उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हो गया बता दे कि रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। ओर ये कार अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया। साथ ही वाहन चालक अभी लापता है
मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार,आज सुबह रुद्रप्रयाग से नारी-खतेणा गांव के लिए निकली एक स्कार्पियो गाड़ी गौरीकुंड मार्ग पर जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर लगभग 200  मीटर आगे दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में जा गिरी। 


बता दे कि इस वाहन में चार लोग सवार थे। हादसा होते ही मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। ओर वाहन और चालक का कोई पता नहीं लग पाया है।
वही खबर है कि
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर देर से आकर रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन तब तक मीनाक्षी सजवाण और अलका असवाल की मौत हो गई थी। दुःखद वहीं,  अर्जुन सिंह घायल था।

चालक  राकेश सिंह अभी भी लापता है।
 उधर, मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के दो घंटे बाद रेस्क्यू शुरू करने पर रोष जताया। इस दौरान उन्होंने सड़क पर बैठकर सरकारी तंत्र के खिलाफ नारेबाजी भी की। उनका कहना था कि अगर समय पर रेस्क्यू होता तो मृतकों की जान बचाई जा सकती थी। इधर, एसपी नवनीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस, एसडीआरएफ और डीडीआरएफ ने घायल और मृतकों को खाई से निकाला
इस दुःखद हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुवा है तो गांव के लोग सदमे में है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here