देहरादून से 4 दोस्त जा रहे थे यार की शादी मैं पौड़ी गढ़वाल , तभी पेड़ से टकराकर नहर में समा गई टैक्सी , युवक  लापता है ।

469

दुःखद ख़बर उत्तराखंड से :
पेड़ से टकराकर नहर में समा गई टैक्सी , तीन युवक  लापता है

आपको बता दे कि देहरादून से पौड़ी जा रही प्राइवेट टैक्सी पेड़ से टकराकर नहर में समा गई दुःखद
ये हादसा आज यानी रविवार तड़के हुवा इस घटना में टैक्सी में सवार एक युवक ने तैरकर अपनी जान बचा ली, जबकि चालक सहित तीन लोग लापता हैं। उनकी तलाश में गोताखोर लगाए गए हैं। आपको बता दे कि देहरादून में काम करने वाले सतपुली व पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र के चार युवक अपने मित्र की शादी में शामिल होने के लिए प्राइवेट टैक्सी से पौड़ी गढ़वाल जा रहे थे। तभी नजीबाबाद तहसील क्षेत्र में चिड़ियापुर से समीपुर नहर पटरी मार्ग पर चंदक हेड के निकट रविवार तड़के लगभग चार बजे टैक्सी पेड़ से टकराकर नहर में जा गिरी ख़बर है कि टैक्सी में चालक सहित पांच लोग सवार थे।
जानकारी अनुसार उत्तराखंड के गांव सतपुली पौड़ी गढ़वाल निवासी रोहित ने तैरकर अपनी जान बचाई। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। एसपी संजीव त्यागी, एसपी सिटी लक्ष्मी नारायण मिश्र, एसडीएम संगीता, सीओ प्रवीण कुमार सिंह और थाना प्रभारी संदीप त्यागी ने घटनास्थल पर पहुंचकर टैक्सी को क्रेन से बाहर निकलवाया।
बता दे कि टैक्सी के शीशे टूटे हुए थे और उसमें सवार कोई भी यात्री नहीं मिला। सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पीएसी के 15 गोताखोरों की मदद से लापता टैक्सी चालक केशव पुत्र शिवलाल निवासी शिवपुरी देहरादून, पौड़ी गढ़वाल के शिवाल दमदेवल गांव निवासी सचिन पुत्र कमल सिंह, प्रभात पुत्र विनोद और अजय पुत्र ओमप्रकाश की तलाश की जा रही है।
ये चारों युवक देहरादून से पौड़ी गढ़वाल में अपने मित्र के यहां विवाह समारोह में जा रहे थे। जिस समय टैक्सी नहर में समाई उस समय नहर में करीब 1200 क्यूसेक पानी छोड़ा हुआ था। टैक्सी में सवार सर्वे ऑफ इंडिया देहरादून में कार्यरत गार्ड रोहित ने तैरकर जान बचाई। उसने क्षेत्रीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी।
नहर में समाई टैक्सी का अगला टायर फटा था। टैक्सी का टायर टैक्सी के पेड़ से टकराने के बाद फटा या फिर टायर फटने के बाद टैक्सी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, इस बात का पता नहीं चल सका। जिस समय हादसा हुआ उस समय नहर से तैरकर बचा रोहित नींद में था। उसे भी इस बात का अनुमान नहीं है कि आखिरकार दुर्घटना किस कारण से हुई। वही जानकारी है कि
टैक्सी में सवार चारों युवक अपने मित्र विकास की शादी में जा रहे थे। विकास ने ही चारों को टैक्सी बुक कराकर दी थी। रोहित और अजय देहरादून के सर्वे ऑफ इंडिया में गार्ड बताए जा रहे थें जबकि लापता प्रभात देहरादून के एक मॉल में और सचिन देहरादून के ही होटल में काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here