उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री श्री अरविंद पांडेय के पुत्र की सडक दुर्घटना में मौत दुःखद।


दुःखद ख़बर है हमारे उत्तराखंड के केबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के कनिष्ठ पुत्र अंकुर पांडेय का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया । वे 24 साल के थे ।जानकारी अनुसार अंकुर पांडेय अपने घर गूलरभोज से गोरखपुर एक विवाह समारोह में भाग लेने जा रहे थे । तभी बरेली के समीप बीती रात्रि एक सड़क दुर्घटना में अंकुर और उनके  साथी  की मौत हो गई ।
जानकारी है कि बरेली के नजदीक एकाएक सन्तुलन बिगड़ जाने से इनकी कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दो  लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । उपचार के दौरान उनकी और उनके मित्र मुन्ना गिरी और  की मौत हो गई। इस दुःखद जानकारी के बाद कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय समाचार मिलते ही तत्काल से रवाना हो गये ।
वही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गहरा दुःख जताया है । उन्होंने कहा कि भगवान मंत्री ji  को ये असीम ना सहने वाले दुःख को सहने की शक्ति दे।


पूरी कैबिनेट से लेकर विपक्ष , सभी अधिकारी , ओर राज्य के शिक्षकों को गहरा दुःख पहुँचा है।सबने ही मंत्री अरविंद पांडेय जी को इस दुःख को सहने ओर उनके पुत्र सहित अन्य  जो इस दुर्घटना में नही रहे उनको भी भगवान अपने चरणों मैं स्थान दे कि प्राथना की।

बता दे कि

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह 24 साल के थे। जानकारी के मुताबिक वह अपने साथी मुन्ना गिरी के साथ किसी वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गोरखपुर जा रहे थे।

 

बताया जा रहा कि उनकी वरना कार बरेली से पहले ऊंचापुल नाम की जगह पर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस हादसे में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है। फिलहाल अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज (ऊधमसिंह नगर) लाया जा रहा है।
इधर, बेटे की मौत की सूचना के बाद मंत्री अरविंद पांडेय भी गूलरभोज के लिए रवाना हो गए हैं। मृतक अंकुर अविवाहित थे। उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। तड़के से ही शोक जताने के लिए आवास पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। बताया गया कि अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर आज सुबह की जाएगी।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here