डूबने से 25 साल के युवक की मौत की ख़बर! पुलिस जांच मे जुटी!

दुःखद ख़बर देहरादून से है जहा डोईवाला के बिदारना नदी मे एक 25 साल के युवक की डूबने से मौत हो गयी! हालाकि ये अनुमान लगाया जा रहा है जबकी पुलिस जांच मे जुटी है ।
जानकारी अनुसार मोहन करसाली थानों का रहने वाला था और जानकारी मिल रही है कि वो आज दोपहर को वो पानी मे नहाने चला गया ।जानकारी अनुसार बरसात की वजह से पानी ज्यादा जमा हो रखा था और पानी के नीचे दल दल जैसा माहौल था जैसे ही मोहन पानी मे गया फिर वो ऊपर ना आ पाया आसपास के लोगो के अनुसार रेक्सयू टीम भी मौके पर पहुची थी पर जब तक मोहन को पानी से निकाला गया तब तक मोहन दुनिया को अलविदा कह चुका था।
मोहन की शादी अभी कुछ समय पहले ही हुई थी इस घटना के बाद मोहन के घर मे कहोराम मच रखा है तो पूरे गाँव के लोग भी इस दुःखद घटना से दुखी है फिलहाल मोहन का शव पुलिस के कब्जे मे है

बहराल इस दुःखद घटना से पूरे गाँव मे शोक की लहर है ।
आपको बता दे कि एसडीआरएफ की टीम ने शव को पानी से भरे गड्ढे से बाहर निकाला. जिसकी शिनाख्त मोहन सिंह करसाली (25वर्षीय) के रूप में हुई है. जो पास के सन्नगांव का रहने वाला है.

शनिवार को स्थानीय लोगों ने विदालना पुल के निर्माण के दौरान खोदे गए एक गड्ढे में एक युवक का शव पड़ा देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला. अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक मोहन सिंह करसाली नदी में नहाने गया होगा और नहाते समय गड्ढे में डूब गया.
पुलिस के मुताबिक, मृतक मोहन सिंह करसाली के डेढ़ वर्ष पहले ही शादी हुई थी और वह गांव के नजदीक एक होटल चलाता था. परिजनों को घटना की सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जा गया है. मामले की जांच जारी है.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here