धर्मंनगरी मे युवती से दुष्कर्म – रुड़की मे महिला की हत्या ओर देहरादून मे फिर छात्रा के साथ दुराचार की ख़बर!

पहली ख़बर धर्मंनगरी हरिद्वार से है जहाँ रोहतक, हरियाणा की एक युवती के साथ गेस्ट हाउस में दुष्कर्म की जानकारी मिली है ओर पीड़िता की तहरीर पर ही पुलिस ने फिर मुकदमा दर्ज कर जांच मे जुट गई है
पुलिस की जानकारी अनुसार रोहतक निवासी दो बहनें हरिद्वार आई थीं। ओर उन्होंने रेलवे स्टेशन के पास ही श्रवणनाथ नगर में किसी कैलाश गेस्ट हाउस में कमरा लिया था। रात को दोनों एक ही कमरे में सो रही थी। की रात को बड़ी बहन की तबीयत खराब होने पर वह दवाई लेने गेस्ट हाउस से बाहर चली गई। तो छोटी बहन कमरे में अकेली रह गई। आरोप है कि उसी दौरान एक 35 वर्षीय युवक कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
जब उसकी बड़ी बहन लौटी तो पीड़िता ने उसे आपबीती बताई। दोनों बहनें तब पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने गेस्ट हाउस में पहुंचकर छानबीन शुरू की। गेस्ट हाउस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों से पूछताछ और पीड़िता से शिनाख्त भी कराई, लेकिन आरोपित उनमें से नहीं था। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर यहा छानबीन शुरू कर दी गई है।
आपको बता दे कि पुलिस ने लगातार होटल, धर्मशाला व गेस्ट हाउस संचालकों को कही बार सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा पर कोई लगाए तब ना ? ओर जहा लगे भी होगे वो अक्सर घटना होने के बाद खराब मिलते हैं। दुष्कर्म की इस घटना के बाद मालूम चला कि कैलाश गेस्ट हाउस के सभी सीसीटीवी कैमरे खराब है।
पुलिस की पूछताछ से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार पता चला है कि दोनों बहने पहले भी हरिद्वार आ चुकी हैं। हरिद्वार में पहले भी वह इसी गेस्ट हाउस में रुकती थी। आरोपित ने ही उन्हें इस गेस्ट हाउस में कमरा दिलाया था। इतना ही नहीं आरोपित का मोबाइल नंबर भी उनके पास मौजूद है। दोनों बहनों ने बताया कि वह खुद को इसी गेस्ट हाउस का संचालक बताता था।
अब ये कहा और माना जा रहा है कि युवक ने पूर्व में गेस्ट हाउस को ठेके पर लिया होगा। पुलिस ने इस बारे में गेस्ट हाउस मालिक से भी पूछताछ की है। कुछ साल पहले तक गेस्ट हाउस को ठेके पर लेने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बहराल जांच मे जो भी निकलकर आये पर इस घटना ने धर्म नगरी को शर्मसार तो किया है ही ।

दूसरा मामला रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र के गांव शिरोली से आया है जहा एक महिला का शव मिलने से पूरे गाँव मे हड़कंप मच हुवा है आपको बता दे कि गांव के कुछ ग्रामीणों को गन्ने के खेत में उन्हें एक युवती की लाश पड़ी हुई मिली.।ओर फिर जल्दी से गाँव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
जो जानकारी मिली उसके अनुसार युवती के शव के पास से खाली कोल्ड ड्रिंक और शराब की बोतलें बरामद मिली है जबकि पुलिस के अनुसार जो जानकारी अभी तक मिली है उसमें युवती के शरीर पर गहरी चोटों के निशान पाए गए हैं. साथ ही वे इस घटना को हत्या के मामले के रूप मे देख रहे है
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शरीर के निशान देख कर लगता है कि किसी लोहे की रॉड या फिर धारदार हथियार से वार किए गया होगा ओर पूरी बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही निकलकर आएगी फिलहाल पुलिस जांच मे जुटी है ।
तो तीसरी मामला देहरादून का है जहाँ एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि लड़की   को उसके पडोस मे रहने वाला युवक बहला  कर  उसे   अपने साथ कमरे मे  ले गया  फिर उसके साथ दुष्कर्म किया  और जब लड़की काफी देर तक घर नही आई तब  परिवार  वालो ने  छान बीन की तो  उनको वो  वो उस युवक के कमरे मे मिल गई   तब लडकी  ने अपनी आप बीती बताई जिसके बाद छात्रा लड़की के पिता ने मुकदमा लिखाया ओर पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर अदालत में पेश किया जिसके बाद उसको जेल भेज दिया गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here