देहरादून : दून अस्पताल में आज कोरोना संक्रमित तीन और लोगों की मौत !

दुःखद। मरने वालों में एक 37 साल का युवक भी है शामिल

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मरने का आंकड़ा पहुंचा 66 तक

आज यानी
शनिवार की सुबह देहरादून के दून अस्पताल में तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई।
वही शुक्रवार को पूरे राज्य में 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई थी कारण अन्य बीमारी

वही अस्पताल प्रशासन द्वारा शवों को कोविड की गाइड लाइन के अनुसार परिजनों के सुपुर्द किया जा रहा है। उसके बाद नियमानुसार पुलिस और परिजनों की मदद से शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मरने का आंकड़ा 66 तक पंहुच गया है।
जानकारी के अनुसार देहरादून के ठाकुरपुर प्रेम नगर निवासी 62 वर्षीय महिला को परिजनों ने पांच अगस्त को दून अस्पताल में भर्ती कराया था।
डॉक्टरों ने महिला को बचाने का भरसक प्रयास किया , लेकिन महिला की हालत गंभीर होती रही।
शुक्रवार देर रात महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

रुद्रपुर विकास नगर निवासी 37 वर्षीय युवक को परिजनों ने छह अगस्त को दून अस्पताल में भर्ती कराया था। उसकी भी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।
इसी तरह भाउवाला निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति को परिजनों ने शुक्रवार को दून अस्पताल में भर्ती कराया था। विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में मरीज का उपचार चल रहा था। शनिवार सुबह मरीज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
कोरोना के स्टेट कोआर्डिनेटर एवं दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने तीनों कोरोना संक्रमित की मौत की पुष्टि की है।
वही कोतवाली रुड़की इंस्पेक्टर के कोरोना संक्रमित आने के बाद कोतवाली रुड़की के बाहर बैरिकेडिंग लगाकर गेट को बंद कर दिया गया है। कोतवाली के भीतर किसी को आने की इजाजत नहीं दी जा रही है। पीड़ितों से बाहर ही पुलिसकर्मी उनकी समस्या पूछ रहे हैं। बाहर से ही उनका निस्तारण कराने का प्रयास कर रहे हैं। जिनके पुराने मुकदमे हैं उनको बाद में आने के लिए कहा जा रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here