धर्म नगरी मे महापाप !पहले विस्वास जीता फिर युवती का गैंग रेप करवा डाला , हरिद्वार मे पाप

 

हरिद्वार धर्मनगरी मे पापियों की ना कमी है ओर ना यहा इन ही लोगो के पाप कम हो रहे है । जिन्होंने धर्म नगरी को दुषित कर डाला है। आपको बता दे कि रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में 22 साल की एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. ओर जानकारी है कि ये गैंगरेप किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही दोस्त और उसके साथियों ने किया । ख़बर है कि जिस पर ये लड़की सबसे ज्यादा विश्वास करती थी। उसी ने उसके साथ वो कर डाला जिससे ज़िन्दगी भर ना ये लड़की उभर पाएगी ओर पुलिस के हाथ पकड़े जाने के बाद ना ये लड़का जिसकी अब पूरी ज़िंदगी काल कोठरी मे कटेगी । फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

आपको बता दे कि यूपी के बिजनौर की रहने वाली लड़की करीब 2 साल से हरिद्वार के सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती है इस लड़की की पड़ोस में ही रहने वाले ही एक लड़के से उसकी दोस्ती हो गई थी, ओर उसी दोस्त के साथ वह सेक्टर 2 में एक मकान में गई थी. जहां पहले से ही दो लड़के मौजूद थे.बस फिर क्या था वहीं इस युवती को सबसे पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया गया। जिसके बाद फिर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. आपको बता दे कि तीनों आरोपी हरिद्वार के ही रहने वाले हैं.
गैंगरेप का मामला सामने आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों के गिरफ्तारी करने की बात कर रही है. अभी पुलिस फिलहाल कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

आपको बता दे कि गैंग रेप की घटना ने धर्मनगरी को शर्मसार कर दिया है. जिस दोस्त पर लड़की ने विश्वास किया था उसी दोस्त ने उसके साथ विश्वासघात कर उसे गैंगरेप के दलदल में धकेल दिया. ऐसे में अब देखना ये होगा कि पुलिस कब तक इन आरोपियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाती है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में दिन रात लगी हुई है। ओर आप से बोलता उत्तराखंड की अपील भी है कि आप भी रहे सतर्क ओर सावधान । किसी पर भी ना करे विस्वास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here