देवभूमि मे सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म!

देवभूमि फिर शर्मशार हो गई जब ख़बर ये आई कि एक भार्इ ने घिनौनी करतूत की ओर अपनी ही नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया आपको बता दे कि
ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में भार्इ की घिनौनी करतूत सामने आर्इ है। उसने अपनी ही नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पूरे उत्तराखंड मे इस दुःखद ख़बर के हर तरफ चर्चा हो रही है ।
ख़बर विस्तार से काशीपुर से है जहां भार्इ-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आर्इ है। भार्इ ने अपनी सगी नाबालिग बहन से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही कोर्ट में पेश कर दिया है।

ऊधमसिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार देने वाली घटना सामने आर्इ है। यहां गांव में भार्इ ने अपनी सगी बहन से ही दुष्कर्म कर डाला। मामला आठ सितंबर को उस वक्त प्रकाश में आया।, जब किसी अज्ञात ने कुंडा थानाध्यक्ष को तहरीर पोस्ट की। तहरीर में बताया गया कि एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके भाई ने दुष्कर्म किया है।
बस फिर क्या था तहरीर मिलते ही पुलिस उच्चाधिकारियों में खलबली मच गई। यहां तक कि खुद आइजी ने घटना का संज्ञान लिया। जांच मंडी पुलिस चौकी प्रभारी मदन सिंह बिष्ट को सौंपी गई, तो मामला सही पाया गया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने नाबालिग के बयान कराए तो पता चला कि उसका भार्इ तीन महीने से उसके साथ ये घिनौनी करतूत कर रहा है। पुलिस ने पीड़िता का भी मेडिकल करा दिया है। आपको बता दें कि पीड़िता के माता-पिता मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here