आपको बता दे कि ख़बर ये है कि सेलाकुई की एक फैक्ट्री में काम करने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और भांजे के साथ मिलकर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि सहसपुर थाना पुलिस के अनुसार , युवती ने तहरीर देकर बताया कि वह मूल रूप से सीतापुर, उत्तर प्रदेश निवासी है।
ओर चार सालो से परिवार के साथ सहसपुर क्षेत्र में रहकर सेलाकुई में एक फैक्ट्री में काम कर रही है । युवती ने बताया कि उसकी सीतापुर में रहने के दौरान मुलाकात शाहनवाज नामक युवक से हुई थी।


ओर फिर बाद में उनकी मुलाकात दोस्ती में बदल गई। आरोप ये है कि शाहनवाज ने शादी का झांसा देकर सेलाकुई आकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही धोखे से अश्लील फोटो भी खींच ली।
इसी बीच शाहनवाज ने उसकी छोटी बहन की दोस्ती अपने भांजे तौसीफ से कराई और तौसीफ ने भी पीड़िता की बहन को झांसे में लेकर उसके अश्लील फोटो ले लिए। युवती ने जब शाहनवाज से शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया।
ओर फिर भांजे के साथ मिलकर उसने दोनों बहनों की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। प्रभारी निरीक्षक नरेश राठौड़ ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर शाहनवाज उर्फ गोलू और तौसीफ आलम निवासी खैराबाद, सीतापुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बहराल जिस प्रकार उत्तराखंड मे महिला अपराध लगातार बढ़ रहे है जो पुलिस के लिए सिर दर्द बनता जा रहा हैं



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here