देहरादूनःसंदिग्ध परिस्थितियों में नर्स की मौत, कमरे में लटका मिला शव, जवान बेटी की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मालमे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को भी मामले की सूचना दे दी।

पुलिस के मुताबिक दीक्षा भंडारी (24) निवासी टिहरी गढ़वाल वैश्य नर्सिंग होम में नर्स के पद पर कार्यरत थी. पिछले करीब सात-आठ महीने से अपने दोस्त जयपाल के साथ रह रही थी। जयपाल चकराता रोड स्थित प्राइवेट लैब में टेक्नीशियन का काम करता है और रात में वैश्य नर्सिंग होम में लैब का काम करता था। कल रात करीब 12 बजे वह अपनी ड्यूटी पर चला गया था।

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, इसके बाद दीक्षा भंडारी ने जयपाल का फोन नहीं उठाया। शक होने के बाद जयपाल तुरंत वापस कमरे पर आया, तो उसने देखा कि दीक्षा भंडारी ने फांसी लगा रखी है. जिसके बाद जयपाल आनन-फानन में दिशा भंडारी को 108 के जरिए अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरों ने दीक्षा भंडारी को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद जयपाल को शोक लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं, मामले को लेकर कोतवाली डालनवाला प्रभारी मणि भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना कर दी गई है. शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही मृतका के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here