देहरादून मे खुले आम बदमाशों ने की हत्या तीन गोली मारी दहशत मे क्षेत्र वासी!

देवभूमि की राजधानी देहरादून अब अपराधियो के लिए वो शहर बन गया है कि आये दिन यहा दुष्कर्म, लूट, ओर हत्या ओर डकैती जैसे वारदात अब आम बात हो गयी है। उत्तर प्रदेश की की तर्ज पर पर उत्तराखंड की शांत वादियों में अपराध का जहर घुल गया है आपको बता दे कि आज मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक युवक को मौत के घाट उतार दिया।
ख़बर है कि देहरादून के आदेश बालियान पुत्र गोपीचंद बालियान मूल निवासी शाहपुर मुजफ्फरनगर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार को ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक को तीन गोली लगी हैं।
आपको बता दे कि मंगलवार को आदेश, दिनेश बालियान के प्लॉट पर रेता-बजरी का ट्रक खाली कराने गए थे। ओर वहां पर  तीन बदमाश अपाचे बाइक से आए और आदेश को गोलियों से भून दिया। दिनेश का प्लॉट बालावाला में है। बालावाला में ही हनुमान मंदिर के पास मृतक की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है।


ये पूरी घटना आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है। मौत की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। खबर सुनकर आदेश के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। आदेश बालियान का परिवार देहरादून में आईटी पार्क के पास रहता है। आपको बता दे कि मृतक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक भी है।
इस दुःखद घटना के बाद बिलखते परिजन दून अस्पताल पहुंचे। यहां शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस बदमाशों की धड़-पकड़ में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने आदेश के दोस्त दिनेश बालियान से पूछताछ की।
कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि आज सुबह बालावाला में सफेद अपाचे में आए तीन युवकों ने पहले आदेश से बात की और फिर उन पर फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग की जा रही है बहराल इस घटना से देहरादून की शांत वादियों मे एक बार फिर दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here