देहरादून: ब्लैक फंगस के इंजेक्शन को लेकर परिजनों ने किया CMO दफ्तर में हंगामा, मौके पर पुलिस तैनात

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून: कोरोना महामारी से जहा पूरा देश लड़ रहा है वही अब ब्लैक फंगस ने भी अपने पैर पसारने शरू कर दिए है। वही हालात तो इतने ख़राब हो चुके है की देहरादून में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की मांग को लेकर मरीजों के परिजनों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) कार्यालय में जमकर हंगामा किया।

विरोध बढ़ने पर स्थिति इतनी बिगड़ गयी की पुलिस को बुलाना पड़ा। सीएमओ ने लोगों को समझाया कि अभी इंजेक्शन नहीं पहुंचे हैं। जैसे ही इंजेक्शन मिलेंगे, तुरंत अस्पतालों और मरीजों के परिजनों को नियमानुसार वितरित कर दिए जाएंगे। इसके बावजूद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सीएमओ ने उच्चाधिकारियों और अन्य संबंधित अधिकारियों से वार्ता के बाद जल्द इंजेक्शन उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मरीज़ो के परिजन शांत हुए। परिजनों का कहना था कि डॉक्टरों ने उनके मरीजों की हालत गंभीर बताई है अब यहाँ न आये तो कहा जाये। ब्लैक फंगस के इंजेक्शन के लिए सीएमओ दफ्तर (चंदरनगर) के चक्कर काट रहे परिजनों का सब्र उस समय जवाब दे गया जब उन्हें शुक्रवार को भी बताया गया कि इंजेक्शन नहीं पहुंचे है। लोगों ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मरीजों की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here