देहरादूनः कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रेमनगर में दो सौ परिवारों को बांटी कोरोना सुरक्षा किट

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून: कोरोना की पहली लहर की तरह इस दूसरी लहर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे मनोवेग और सेवा भाव से जनता की मदद के लिए दिन रात एक करके व अपनी जान जोखिम में डाल कर जरूरतमंद लोगों की सहायता करने में जुटे हैं ,यह बात आज प्रेमनगर विंग नम्बर सात में ब्लाक महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना द्वारा आंगनवाड़ी,आशा कार्यकार्तियों व क्षेत्रीय जनता के लिए भिजवाई गई कोविड सुरक्षा किट वितरण कार्यक्रम में बोलते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश जोशी ने कही।

उन्होंने कहा कि राज्य में धस्माना द्वारा दूसरी लहर के शुरुआती दौर में जब ऑक्सीजन की भारी कमी से कोरोना पीड़ित मरीज बहुत परेशान दर दर भटक रहे थे और अस्पतालों में ऑक्सीजन बैड नहीं मिल रहे थे तब उनके द्वारा राजधानी में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना कर सांसें अभियान शुरू किया और उसके माध्यम से लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध करवा कर मदद की और फिर अनेक लोगों ने उसका अनुसरण किया। जोशी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के निर्देशानुसार धस्माना कैंट विधानसभा के प्रत्येक परिवार को कोरोना सुरक्षा किट जिसमें मास्क,सैनिटाइजर और ग्लव्स हैं पहुंचा कर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे है।


ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्षा सुशीला शर्मा ने कहा कि जब भी महिला कांग्रेस ने धस्माना से मदद की गुहार लगाई तभी उन्होंने सहायता का हाथ आगे बढ़ाया । क्षेत्र के पार्षद जितेंद्र तनेजा ने कहा कि आज दो सौ परिवारों के लिए धस्माना ने जो कोविड सुरक्षा किट भेजी है उसके लिए क्षेत्रवासी उनका आभार प्रकट करते हैं। युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुमित खन्ना ने कहा कि पिछले कोरोना काल में भी प्रेमनगर में लोगों की मदद की शुरुआत सूर्यकांत धस्माना ने ही कि थी। इस अवसर पर महिला कांग्रेस वार्ड 4 अध्यक्ष सायरा,वार्ड 5 अध्यक्ष संगीता शाशन, वार्ड 3 अध्यक्ष ज्योति चौधरी, वार्ड 2 की अध्यक्ष सरोज भाटिया , विरेश शर्मा व प्रेमनगर में कार्यरत आंगनवाड़ी व आशा कार्यकार्तियां आदि भी उपस्थित रहे।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here