देहरादूनः जेल में वरिष्ठ सहायक की आत्महत्या मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून की सुद्धोवाला जेल में तैनात वरिष्ठ कार्यालय सहायक धीरज शर्मा की ओर से की गई आत्महत्या के मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक वरिष्ठ सहायक व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों में एक राणा और दो अज्ञात हैं।

मृतक वरिष्ठ कार्यालय सहायक की पत्नी संध्या शर्मा ने बताया कि उनके पति के विभाग के कर्मचारी राणा अपने साथियों के साथ मिलकर धीरज शर्मा को लगातार परेशान करते आ रहे थे। परेशान होकर धीरज शर्मा ने अपने कार्यालय में जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रेमनगर थाना पुलिस के अनुसार सुद्धोवाला जेल के पास ही जेल कार्यालय है। बुधवार को सुबह करीब आठ बजे कर्मचारियों ने कार्यालय खोला तो भीतर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। वहां वरिष्ठ कार्यालय सहायक धीरज शर्मा 35 वर्ष पंखे के सहारे फंटे पर लटके हुए थे।

कर्मचारियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। जिन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया। थानाध्यक्ष प्रेमनगर धनराज बिष्ट टीम के साथ पहुंचे और धीरज को फंदे से नीचे उतार अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here