देहरादून मे महिला की गला घोंट कर हत्या! आरोपी फरार!

 

ख़बर रायवाला थाना क्षेत्र से है जहा वैदिक नगर में एक महिला की गला घोंटकर हत्या करने का खुलासा हुआ है। आपको बता दे कि पुलिस को अभी तक महिला के पति पर शक है, जो फरार है। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
ख़बर है कि रुकमा देवी (45 वर्ष) बेटी और दामाद के साथ वैदिक नगर में रहती थी। महिला का ससुराल जोगथ गांव चिन्यालीसौंड उत्तरकाशी और मायका रावत गांव टिहरी गढ़वाल में है। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि साक्ष्य व बयानों के आधार पर प्रथमदृष्टया महिला के पति द्वारा उसकी गला घोंटकर हत्या की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि बीती रविवार रात रुकमा का पति उससे मिलने वैदिक नगर आया था। सोमवार सुबह दामाद मुकेश लाल अपने काम पर और बेटी प्रमिला सिलाई केंद्र चली गई। इस दौरान पति और रुकमा देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसने रुकमा से मारपीट की और बाद में गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान आरोपित ने दोनों नाबालिग बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया।
आपको बता दे कि दोपहर को जब प्रमिला सिलाई सेंटर से घर लौटी तो उसे घटना का पता चला। प्रमिला पड़ोसियों की मदद से मां को लेकर अस्पताल पहुंची। लेकिन चिकित्सकों ने रुकमा देवी को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। बहराल महिला की हत्या के बाद पूरे इलाके मे दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here