हमारे व्हॉट्सपप् ग्रुप से जुड़िये

देहरादून निवासी आशीष की मौत, जवान बेटे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

देहरादूनः उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। दिल दहला देंने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ देर पहले तेजरफ्तारी में चालक का चालान हुआ इसके बाद भी उसने सबक नहीं सीखा। कार से फर्राटा भरना जारी रखा। नतीजतन बेकाबू होकर कार पलट गई। कालाढूंगी के निकट हुए इस हादसे में देहरादून निवासी आशीष  की मौत हो गई। दून निवासी एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार टेढ़ी पुलिया के पास एक कार पलटने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में सवार दो लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला। इस हादसे में कार सवार आशीष कुकरेती निवासी टपकेश्वर रोड गढ़ी कैंट देहरादून और सुमित निवासी पिट्ठूवाला देहरादून घायल हो गए।

घायलों को 108 एंबुलेंस से हल्द्वानी के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। विवेकानंद अस्पताल में घायल आशीष कुकरेती ने दम तोड़ दिया, जबकि सुमित को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

रामनगर के यातायात निरीक्षक आदेश कुमार ने बताया कि हादसे से पहले दोपहर 12 बजे कार हल्दुआ बैरियर पर पहुंची थी और पुलिस ने तेज गति में वाहन चलाने के आरोप में कार चालक का चालान किया था। इसके बाद भी कार चालक तेज गति से दौड़ा रहा था और कालाढूंगी क्षेत्र में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here