देहरादून को कितना बदनाम करोगे ? पूर्व शिक्षक ने किया छात्रा का बलात्कार, गुरु जनों को भी किया शर्मसार!

तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर पूर्व शिक्षक ने किया छात्रा का बलात्कार, गिरफ्तार

देहरादून को इतना बदनाम ना करो । आखिर क्या हो गया है इस देहरादून में रहने वाले उस गुरू को जो गुरु -शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर रहा है क्योंकि एक और मामला प्रदेश में सामने आया है. आपको बता दे कि थाना पटेलनगर में छात्रा के परिजनों ने शिक्षक पर छात्रा का फोटो वायरल कर बालात्कार करने का आरोप लगाया है। उधर परिजनों का कहना है कि शिक्षक ने डरा धमकाकर छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए. ओर अब मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार भी कर लिया है जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया

ख़बर है कि दरअसल, छात्रा एग्रीकल्चर कॉलेज जनपद पौड़ी गढ़वाल में पढ़ाई कर रही थी. जहां कैलाश सती शिक्षक थे. किन्हीं कारणों से कॉलेज प्रशासन ने शिक्षक को बर्खास्त कर दिया था. इसके बाद वो देहरादून के कारगी पटेल नगर में रहने लगा

 

उसके बाद साल 2018 के अप्रैल माह में छात्रा देहरादून आई तो अध्यापक ने उसे डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा के परिजनों ने बताया कि शिक्षक ने फोन कर उनकी बेटी को डरा धमका कर मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद उसने छात्रा के साथ बालात्कार की घटना को अंजाम दिया. घटना करने के बाद अध्यापक ने छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसके घर वालों को जान से मार देगा.
तब परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए उसपर बालात्कार का आरोप लगाया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.
इस दुःखद ओर हैरान कर देने वाली ख़बर से देहरादून की जनता के बीच यही चर्चा है कि आखिर ये हो क्या रहा है देहरादून को आये दिन महिला अपराध, बलात्कार, दुष्कर्म, नाबालिग, हो या छात्राओं के साथ लगातार ये घटनाएं बढ़ रही है और जब इन सब के बीच किसी गुरु का नाम सामने आता है तो समाज में अन्य शिक्षक जनों को भी शर्म महसूस होती है ।क्योकि यहा पर बदनामी ओर नाम गुरु जैसे गरिमा वाले पद पर आती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here