बुजुर्ग दंपती की हत्या,

लूट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे बदमाश

yr

रात को लूट के इरादे से घर में दाखिल हुए थे बदमाश
तस्वीरों ने बताया कि
घर की अलमारियां खुली थी तो सामान भी था बिखरा हुवा

बात दे कि हरिद्वार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिकनगर के जे कलस्टर में रहने वाले बुजुर्ग दंपती की बदमाशों ने हत्या कर दी । फिलहाल ये आशंका जताई जा रही है कि घटना सोमवार रात को हुई

बता दे कि इस घटना का पता तब चला जब बुजुर्ग दंपती की बेटी का फोन रिसीव नहीं हुआ तो उसने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी।
फिर पड़ोसियों के बुलाने पर पुलिस घर पर पहुंची तो लूट और हत्याकांड का पता चला। 
मिली जानकारी के अनुसार
भेल से डीजीएम के पद से रिटायर पीएस अग्रवाल (80) और उनकी पत्नी बीना (75) शिवालिक नगर के जे कलस्टर के मकान नंबर 269 में रहते थे। इन दंपती का एक बेटा और दो बेटियां हैं।
बेटा शरद अग्रवाल और एक बेटी रेनू दिल्ली, जबकि दूसरी बेटी कैलिफोर्निया में रहती है। दिल्ली में रहने वाली उनकी बेटी रेनू रोज अपने माता-पिता से फोन पर बात करती थी। मंगलवार को जब उसने कई बार फोन किया तो माता-पिता में से किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया। बेटी को अनहोनी की आशंका हुई तो उसने पड़ोसियों को जानकारी दी।
फिर पड़ोसियों ने रानीपुर कोतवाली पुलिस को मामला बताया। शाम के साढ़े छह बजे चेतक पुलिस के दो जवान दंपती के घर पहुंचे। पुलिस ने घर के अंदर झांककर देखा तो वहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। किसी तरह पुलिस अंदर दाखिल हुई तो दंपती के शव अलग अलग कमरों में फर्श पर पड़े मिले।

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी क्राइम आयुष अग्रवाल और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने बताया कि घटनाक्रम को देखने से लग रहा है कि बदमाश दीवार कूदकर फांदकर आए होंगे।
ये बदमाश कितनी नकदी, गहने और अन्य सामान लूटकर ले गए इस बात का पता परिजनों के आने के बाद ही पता चलेगा। प्राथमिक जांच में यह पता चला कि बुजुर्ग की गला दबाकर और महिला के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करके हत्या की गई। मामले की जांच टीम बना दी गई है


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here