देहरादून जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर सहसपुर इलाके में शनिवार देर रात एक मुस्लिम महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आ रहाहै।
वही इस घटना का पता चलने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप है।
ख़बर है कि इस सिलसिले में तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
वही पीड़ित महिला के बताए हुलिये के आधार पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।
कल देर रात डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने सहसपुर थाने पहुंचकर पीड़ित महिला से घटनाक्रम की जानकारी ली।
वही पुलिस के अनुसार महिला का आरोप है कि वह देर शाम सेलाकुई और सहसपुर के बीच पुल के पास से गुजर रही थी। तभी एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच दो अन्य युवक भी वहां आ गए, उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।
ख़बर है कि किसी तरह से बचते बचाते देर रात साढ़े नौ बजे वो सहसपुर थाने पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए कुछ देर बाद ही डीआइजी सहसपुर थाने पहुच गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने काफी देर तक उसे रोके रखा। इसी वजह से वो थाने भी देर से पहुची। महिला के स्वजन भी देर रात थाने पहुंच गए थे। डीआईजी ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। 
वही पीड़िता के बताए हुलिये के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि महिला का कहना है कि आरोपितो को वह नहीं जानती। पीड़िता की ओर से अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है बहराल इस घटना के बाद देहरादून जिले में हड़कम्प मचा हुवा है

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here